Loading...

इंग्लैंड के कप्तान मॉर्गन ने बताया हार का मुख्य कारण, जानकर आप भी कहेंगे सही बात है

0 15

लगातार 11 मैच हारने के बाद पाकिस्तान की टीम को आखिरकार जीत मिली गई। सोमवार को पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 14 रनों से हरा दिया। मैच हारने के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने हार का कारण बताते हुए कहा कि टीम की खराब फील्डिंग की वजह से हार का सामना करना पड़ा।

पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 348 रन बनाए, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम मात्र 334 रन ही बना पाई और 14 रनों से मैच हार गई।

बता दें कि इस मुकाबले में जेसन रॉय ने मोहम्मद हफीज का कैच छोड़ा जिन्होंने 84 रनों की पारी खेली। इस वजह से पाकिस्तान की टीम इतना बड़ा स्कोर बना पाई। इसके अलावा कई अन्य खिलाड़ी फील्डिंग में अपना 100% नहीं दे पाए।

क्रिकइंफो ने मॉर्गन के हवाले से लिखा कि मैं नहीं मानता कि हमारा दिन खराब था। लेकिन हमारी फील्डिंग खराब थी। फील्डिंग एक एटीट्यूड वाली बात होती है। हमें फील्ड पर अपने एटीट्यूड में बड़ा बदलाव लाना होगा। हमें ऐसी सकारात्मकता लानी होगी कि हम अपना 100% दे सकें। हमें बिना भय के खेलना होगा जिससे कि हम मौके गंवाने की बजाय मौके बना।

Loading...

मॉर्गन ने बताया कि हमारे गेंदबाजों ने उन्हें रोकने का भरपूर प्रयास किया गया और वे सफल हुए। विकेट काफी अच्छी थी। लेकिन आउटफील्ड तेज थी। जोस बटलर और जो रूट के बीच काफी अच्छी साझेदारी हुई। तब हम मैच में अच्छी स्थिति में थे।

हमने शानदार बल्लेबाजी की। इस वजह से हम अंत तक मैच में रहे। लेकिन अंत के बल्लेबाजों ने खराब प्रदर्शन किया। खराब फील्डिंग की वजह से पाकिस्तान ने 15 से 20 रन अधिक बनाए। इस वजह से हमें 14 रनों से हार झेलनी पड़ गई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.