Loading...

दक्षिण अफ्रीका को वर्ल्ड कप में महसूस हो रही है इन दो खिलाड़ियों की कमी – जोंटी रोड्स

0 17

दक्षिण अफ्रीका की टीम को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम प्रशंसकों के निशाने पर है। पहले मैच में इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 104 रनों से हराया। वहीं बांग्लादेश से उसे 21 रनों से हार झेलनी पड़ी।

दक्षिण अफ्रीका के प्रशंसकों का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका की टीम में पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज डीविलियर्स और चोटिल तेज गेंदबाज डेल स्टेन की कमी खल रही है।

हालांकि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर जोंटी रोड्स ने बताया कि यह बातें सही नहीं है क्योंकि टीवी देख लिया डीविलियर्स ले चुके हैं। वह अब चयन के लिए कभी भी उपलब्ध नहीं होंगे। सभी को यह समझना होगा।

रविवार को मिली हार के बाद एक प्रशंसक ने ट्विटर पर जोंटी रोड्स से कहा कि दक्षिण अफ्रीका की टीम में डीविलियर्स और डेल स्टेन की कमी खल रही है।

Loading...

इसका रिप्लाई देते हुए उन्होंने लिखा कि दक्षिण अफ्रीका की टीम 2 खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं रह सकती। टीममें या और कोई डीविलियर्स तो है नहीं। बल्लेबाज आते हैं और चले जाते हैं। हालांकि शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने गलत शॉट खेलकर विकेट गवाएं।

सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर रहे जोंटी रोड्स को अभी भी विश्वास है कि साउथ अफ्रीका की टीम आने वाले सभी मैचों में शानदार प्रदर्शन करेंगी।

उन्होंने बताया कि कई सारे लोग ऐसा ही कह रहे हैं। लेकिन यह कोई रॉकेट साइंस नहीं है। हम सभी को धैर्य रखना होगा और टीम का विश्वास बढ़ाना होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.