Loading...

शाहिद अफरीदी ने किया दावा- पाकिस्तान में है ICC वर्ल्ड कप 2019 जीतने की पूरी काबिलियत

0 16

पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी को इस बात का यकीन है कि पाकिस्तान की टीम विश्व कप 2019 जीतने की काबिलियत रखती है। पहले मुकाबले में पाकिस्तान को वेस्टइंडीज के हाथों करारी शिकस्त मिली।

हालांकि दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने बड़ा उलटफेर किया और इंग्लैंड को 14 रनों से हरा दिया। इंग्लैंड की टीम काफी मजबूत है जिसे विश्व कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। शाहिद अफरीदी ने ट्विटर अकाउंट पर टीम को अपने उत्साह को बढ़ाने की विनती की और अपकमिंग मैचों के लिए अच्छी उम्मीद जताई है।

ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि मुझे टीम की काबिलियत पर पूरा विश्वास है कि वह वर्ल्ड कप जीत कर आयेगी। मैं सरफराज अहमद और पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं। शुरुआत के मैच आत्मविश्वास और लय हासिल करने में काफी मददगार साबित होते हैं।

वेस्टइंडीज से मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम ने अपनी गलतियों में सुधार किया। इसी का नतीजा रहा कि पाकिस्तान ने दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड को 14 रनों से हरा दिया।

Loading...

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने निर्धारित ओवरों में 8 विकेट खोकर 348 रन बनाए। इंग्लैंड की टीम ने शुरुआत में काफी शानदार प्रदर्शन किया जिसको देखकर लग रहा था कि मैच इंग्लैंड जीत लेगी। हालांकि पाकिस्तानी गेंदबाजों ने इंग्लैंड को 334 रन पर रोक दिया और पाकिस्तान ने 14 रनों से मैच जीता।

पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद हफीज ( 84 ), बाबर आजम ( 63 ), कप्तान सरफराज अहमद ( 55 ) अर्धशतकीय पारी खेली। जबकि इंग्लैंड की तरफ से जो रूट ( 107 ) और जॉस बटलर (103 ) ने शतकीय पारी खेली। ऐसा लग रहा था इन दोनों के रहते हुए पाकिस्तान यह मैच हार जाएगी। लेकिन दोनों के आउट होने के बाद मैच का नतीजा पाकिस्तान की झोली में चला गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.