Loading...

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने फैन को ही बना लिया बॉयफ्रेंड, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

0 18

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन अपने रिलेशन और शादी को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों वह रोहमन शॉ को डेट कर रही है। अगर आप जान लेंगे कि इन दोनों की मुलाकात कैसे हुई तो आप हैरान रह जाएंगे। बता दे कि इन दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के माध्यम से हुई। सुष्मिता सेन को रोहमन शॉ ने इंस्टाग्राम पर एक पर्सनल मैसेज भेजा। हालांकि उनको मैसेज के रिप्लाई की उम्मीद नहीं थी। उनको नहीं पता था कि उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा है।

सुष्मिता सेन ने कहा था कि मैं कभी भी इंस्टाग्राम पर डायरेक्ट मैसेज वाले फीचर का उपयोग नहीं करती हूं। वह मानती है कि यदि आप इस फीचर का इस्तेमाल करते हैं तो आप सामने वाले को अपने पर्सनल स्पेस में स्वागत कर रहे हैं। सुष्मिता सेन ने बताया कि जब मैं बच्चों से बात कर रही थी तो मैंने डायरेक्ट मैसेज ओपन किया और मैं बेटी को समझा रही थी। अचानक ही मेरी उंगली टैप हो गई और रोहमन शॉ का मैसेज ओपन हुआ।

सुष्मिता सेन को उनका मैसेज काफी पसंद आया। इसलिए उन्होंने मैसेज का रिप्लाई किया। रोहमन शॉ की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस तरह इन दोनों की बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा। एक फुटबॉल मैच के दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई। जब रोहमन शॉ मैच खेल रहे थे। रोहमन शॉ ने सुष्मिता सेन को मैच देखने के लिए इनवाइट किया।

Loading...

अब तक यह दोनों कई बार एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। दोनों को डेट करते हुए 9 महीने से ज्यादा हो चुके हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.