Loading...

वर्ल्ड कप 2019: प्रैक्टिस के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने मारा ऐसा शॉट कि मैदान के बाहर पहुंच गई गेंद

0 18

5 जून को विश्व कप में भारत का पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के साथ साउथहैंपटन में होगा। भारतीय टीम इस मुकाबले को हर हाल में जीतना चाहेगी जिसके लिए भारतीय खिलाड़ी प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

प्रैक्टिस सेशन से भारतीय टीम के लिए बड़ी खबर सामने आई है। महेंद्र सिंह धोनी ने जमकर प्रैक्टिस की। उन्होंने बाउंसर से निपटने के लिए प्लान बनाया है। इस विश्व कप में तेज गेंदबाजों को फायदा मिल रहा है। वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने पाकिस्तान टीम के 8 खिलाड़ियों को शॉर्ट पिच गेंदों पर आउट किया।

रोज बाउल स्टेडियम में कल का मैच खेला जाएगा। इस स्टेडियम में भारतीय खिलाड़ियों ने अभ्यास किया। महेंद्र सिंह धोनी ने छक्के मारने की प्रैक्टिस की। उन्होंने एक गेंद को पुल शॉट खेलकर मैदान के बाहर ही पहुंचा दिया। अभ्यास करते वक्त महेंद्र सिंह धोनी पुराने रंग में नजर आए। बीसीसीआई ने एक वीडियो भी जारी की है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी ने 1 छक्का मारा है और गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई।

Loading...

भारतीय टीम के लिए बहुत ही अच्छी बात है कि खिलाड़ियों की शानदार फॉर्म बरकरार है। वहीं दक्षिण अफ्रीका को दोनों मुकाबलों में हार मिली। इस वजह से भारतीय टीम का उत्साह और आत्मविश्वास चरम पर होगा।

इंग्लैंड रवाना होने से पहले भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने बताया कि इस बार महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं। वह वनडे क्रिकेट के सबसे बेस्ट विकेटकीपर है।

महेंद्र सिंह धोनी चौथी बार विश्व कप में खेल रहे हैं। उन्होंने 341 वनडे मैचों में 50 की औसत से 10500 रन बनाए हैं और उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 183 रनों का है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.