Loading...

वर्ल्ड कप 2019: इंग्लैंड में बच्चों पर चढ़ा महेंद्र सिंह धोनी का रंग, सीएसके की जर्सी में आए नजर

0 17

इस बार इंग्लैंड विश्व कप की मेजबानी कर रहा है, जहां पर भारतीयता का एहसास होना बहुत ही आसान है। बुधवार के दिन विश्व कप में भारतीय टीम का पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के साथ साउथहैंपटन में होगा।

अब तक भारत को छोड़कर सभी टीमें अपना एक-एक मैच खेल चुकी है। जबकि कई टीमों के दो-दो मैच भी हो चुके हैं। भारतीय टीम एकमात्र ऐसी टीम है जिसने अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है। भारतीय टीम का पहले मैच शुरू होने से पहले इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान समेत श्रीलंका और अफगानिस्तान यह टीमें दो-दो मैच खेल चुकी होंगी।

भारतीय टीम हर हाल में जीत के साथ विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत करना चाहिए। वह दक्षिण अफ्रीका को हराने के लिए जमकर अभ्यास में पसीना बहा रही है। साउथहैंपटन में भारतीय टीम के प्रशंसकों की कोई कमी नहीं है। सभी भारतीय टीम के पसंदीदा क्रिकेटर्स की झलक देखने के लिए उत्सुक है।

इस बार विश्व कप में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसकों की संख्या में कोई कमी नहीं है। सभी उम्र के लोग उनके दीवाने हैं। हाल ही में इंग्लैंड की सड़कों पर दो बच्चे दिखाई दिए जो महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी में थे। बच्चों की जर्सी पर धोनी की जर्सी का नंबर 7 लिखा हुआ था। इन बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। अब इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि चाहे कोई भी जगह हो हर जगह धोनी के फैन है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.