Loading...

गरीब बेसहारा को टूथपेस्ट भरा बिस्कुट खिलाना यूट्यूब स्टार को पड़ा भारी, कोर्ट ने सुनाई डेढ़ साल की सजा

0 84

स्पेन की कोर्ट द्वारा फेमस यूट्यूबर कंघुआ रेन को डेढ़ साल की सजा सुनाई गई है। बता दे कि वह काफी फेमस यूट्यूबर है। लेकिन बेघर गरीब व्यक्ति को परेशान करने के लिए कोर्ट ने उन्हें यह सजा सुनाई है। उन पर $22000 यानी कि करीब 15 लाख रुपए का जुर्माना भी लगा है। इतना ही नहीं उनके सभी सोशल मीडिया अकाउंट को 5 साल तक के लिए बंद कर दिया गया है।

यह बात 2 साल पहले की है जब कंघुआ रेन ने प्रैंक करने के लिए बाजार से एक बिस्किट का पैकेट खरीदा। उन्होंने बिस्किट के पैकेट में से सभी बिस्किट निकाल लिए और उनकी क्रीम निकाल कर टूथपेस्ट भर दिया और फिर से पैकेट को सील कर दिया। कंघुआ रेन ने यह बिस्कुट का पैकेट जॉर्ज नाम के एक गरीब व्यक्ति को दे दिया।

वह बिस्किट खा रहे जॉर्ज का की वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा था। लेकिन जॉर्ज की तबीयत अचानक खराब हो गई और उसने बिस्किट जमीन पर फेंक दिए। उसको लगने लगा कि मैंने अपनी सीमा पार कर दी। हालांकि ऐसा करने से उस गरीब व्यक्ति के दांत सफेद होंगे और उसको अपने दांत साफ कराने के लिए डेंटिस्ट के पास नहीं जाना पड़ेगा।

Loading...

कंघुआ रेन इस वीडियो से 2200 डॉलर यानी कि 1.52 लाख रुपए की कमाई कर चुके हैं। जब यह वीडियो वायरल हुई तो पुलिस द्वारा कंघुआ रेन को गिरफ्तार कर लिया गया। कंघुआ रेन पर नैतिकता के विरुद्ध अपराध करने के आरोप लगे हैं। इतना ही नहीं उन पर स्कूल के बच्चों और कई सारे बुजुर्गों को बिल्ली का मल खिलाने का भी आरोप है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.