Loading...

वर्ल्ड कप 2019: साउथ अफ्रीका के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में किसे मौका देंगे विराट कोहली, जानिए

0 16

भारतीय टीम ने विश्व कप में अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है। भारत को छोड़कर हर कोई विश्वकप में कम से कम एक मैच जरूर खेल चुका है। हालांकि भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर तस्वीर अभी तक स्पष्ट नहीं है। भारत की प्लेइंग इलेवन से किन 4 खिलाड़ियों को बाहर रखा जाए, इसको लेकर विराट कोहली परेशानी में है। उनको काफी माथापच्ची करनी पड़ रही है।

मौसम विभाग का कहना है कि कल के मैच में बादल छाए रहेंगे तो क्या विराट कोहली भुवनेश्वर कुमार को अंतिम एकादश में मौका देंगे। अभी तक जितने भी मैच खेले गए उनमें फ्लैट पिचों पर बाउंसर का जलवा देखने को मिला है। इसी कारण भारतीय टीम तेज गेंदबाज एवं हार्दिक पांड्या के साथ उतर सकती है।

यदि प्लेइंग इलेवन में भुवनेश्वर कुमार को जगह दी जाती है तो फिर विराट कोहली के लिए टीम कॉन्बिनेशन तैयार करना बहुत ही कठिन होगा। ऐसा होने पर केदार जाधव या रविंद्र जडेजा में से किसी एक को मौका मिल सकता है। अभ्यास मैच में रविंद्र जडेजा ना गेंद और बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया।

Loading...

हालांकि केदार जाधव पूरी तरह से फिट है। लेकिन उन्होंने कोई भी मैच नहीं खेला है। मुश्किल ही उनको खेलने का अवसर मिलेगा।

लोकेश राहुल नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने बांग्लादेश के विरुद्ध नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए अभ्यास मैच में शानदार शतक लगाया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.