Loading...

पाकिस्तान की जीत के बाद बोले शोएब अख्तर, पाकिस्तान ने इंग्लैंड पर कर दी सर्जिकल स्ट्राइक

0 20

पाकिस्तान को पिछले 11 मैचों में लगातार हार मिली। आखिरकार उसे जीत का स्वाद चखने को मिल ही गया। हाल ही में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मैच खेला गया जिसमें इंग्लैंड 14 रनों से हार गई। हर कोई पाकिस्तान की तारीफ कर रहा है। पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की जीत के बाद कहा कि पाकिस्तान ने इंग्लैंड के विरुद्ध सर्जिकल स्ट्राइक कर दी है।

मैच खत्म होने के बाद उन्होंने कहा कि कोई उलटफेर नहीं हुआ क्योंकि हमारा कप्तान जाग गया। हमारी टीम भी जाग गई हैं। अपनी ताकत के बल पर पाकिस्तान ने यह मैच जीता। मैंने मैच से पहले कहा था कि पाकिस्तान इंग्लैंड के विरुद्ध सर्जिकल स्ट्राइक करेगी और पाकिस्तान ने इंग्लैंड के विरुद्ध सर्जिकल स्ट्राइक कर दी।

पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 8 विकेट खोकर 348 रन बनाए और इंग्लैंड को 349 रनों का लक्ष्य दिया। इंग्लैंड की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 50 ओवरों में 334 रन ही बना पाई और 14 रनों से मैच हार गई।

इंग्लैंड की तरफ से जो रूट ( 107 ) और जोस बटलर ( 103 ) ने शतकीय पारी खेली। फिर भी इंग्लैंड को जीत हासिल नहीं हुई। पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज ने डेथ ओवर्स में शानदार गेंदबाजी की। रियाज को 3, आमिर को, शादाब खान को 2, हफीज को 1 और शोएब मलिक को 1विकेट मिले।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.