सिर्फ लड़के ही नहीं लड़कियां भी देखती हैं पोर्न फिल्में, ये है इसके पीछे की वजह

0 136

आजकल का दौर टेक्नोलॉजी का है और इसीलिए इस आधुनिक दौर में हरेक इंसान मोबाइल रखता है और लगभग सभी में इंटरनेट कनेक्शन होता है. यही कारण है कि मोबाइल और इंटरनेट के बढ़ते इस्तेमाल से आजकल यौन सम्बंधित जानकारी प्राप्त करना काफी आसान हो गया है.

Loading...

Loading...

ऐसे में कई लोग अपनी यौन सम्बंधित इच्छाओं को पूरा करने के लिए पॉर्न फिल्मों का सहारा लेते हैं. दरअसल लोग अक्सर अपनी इच्छाओं को संतुष्ट करने के लिए पॉर्न फिल्मों को अकेले में देखना पसंद करते हैं.

हालांकि अगर आप भी उनमें से हैं जो यह मानते हैं कि पॉर्न फिल्मों का चलन सिर्फ पुरुषों में है और वही सबसे ज्यादा देखते हैं, तो आप पूर्णतयः गलत हैं. जी हां, दरअसल आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि लड़कियां भी पॉर्न फिल्में देखने में पीछे नहीं हैं.

बता दें कि महिलाएं अक्सर अपने मासिक धर्म के दौरान शारिरिक संबंध से जुड़ी उत्तेजना को शांत करने के लिए पॉर्न फिल्मों का सहारा लेती हैं. दरअसल एक रिसर्च के मुताबिक इस बात का पता लगाया गया था कि सीधी-साधी दिखने वाली लड़कियां भी अपनी बढ़ती जिज्ञासा के चलते पॉर्न फिल्मों को देखना पसंद करती हैं.

आपको बता दें कि कुछ पॉर्न वेबसाइट्स ने अलग-अलग देशो की महिलाओं के बारे में जानकारी एकत्रित की है और इस जानकारी को शेयर करते हुए कहा है कि रशियन महिलाओं को ऐनल पोज़िशन में संबंध बनाने में ज्यादा आनंद आता है इसलिए उन्हें ये करना बहुत ज्यादा पसंद होता है.

मालूम हो कि इस रिसर्च के मुताबिक करीब 83 % महिलाएं ऐनल से संबंधित यौन संबंध के बारे में सर्च करती हैं. वहीं अगर भारतीय महिलाओं की बात की जाए तो वेबसाइट ने बताया कि भारतीय महिलाएं दुनिया के सबसे बड़े बाज़ारों में से एक हैं. इस वेबसाइट के अनुसार भारतीय महिलाओं को लेस्बियन संबंध करना सबसे ज्यादा पसंद होता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.