Loading...

बिना मेकअप के कुछ ऐसी दिखती हैं ये 8 पाकिस्तानी हसीनाएं, तस्वीरें देखकर रह जाओगे हैरान

0 12

हर फिल्मी सितारों के लिए मेकअप बहुत ही महत्वपूर्ण होता है। मेकअप करने से कलाकार अपने किरदार में आसानी से ढल जाते हैं। आपने कई सारी बॉलीवुड एक्ट्रेस को बिना मेकअप के देखा होगा। लेकिन हम आपको ऐसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना मेकअप के बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती हैं।

आमना इलियास

आमना इलियास पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो अब तक गुड मॉर्निंग कराची, जिंदा भाग और सात दिन मोहब्बत इन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Loading...

आयशा उमर

आयशा उमर मॉडल, एक्ट्रेस और सिंगर है जिन्होंने खूबसूरत, तन्हाई में आरजू, लेडीज पार्क, जिंदगी गुलजार है, दिल अपना और प्रीत पराई जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।

हीरा तरीन

वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वीजे भी हैं। हीरा तरीन अब तक तुम कौन पिया, खुदा मेरा भी है, मोहब्बत शुभ का सितारा है और बागी जैसी कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं।

इमान अली

साल 2007 में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी सुर्खियां बटोरी। इमान अली की पहली फिल्म खुदा के लिए थी। इस फिल्म के लिए उनकी काफी प्रशंसा हुई।

मथिरा

मथिरा को सबसे ज्यादा लोकप्रियता आइटम नंबर मैं हूं शाहिद अफरीदी से मिली। वह इसके अलावा ब्लाइंड लव और रास्ता में दिखाई दे चुकी हैं।

महविश हयात

महविश हयात बहुत ही जानी-मानी अभिनेत्री है जो अब तक वानी फिर नहीं आनी, एक्टर इन लॉ और पंजाब नहीं जाऊंगी जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। इनकी मां रुखसार हयात 80 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री रही है।

माहिरा खान

माहिरा खान पाकिस्तान में ही नहीं भारत में भी काफी लोकप्रिय है। साल 2016 में शाहरुख खान की फिल्म रईस रिलीज हुई जिसमें माहिरा खान भी थी। 1 साल पहले रणबीर कपूर और माहिरा खान को न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक साथ सिगरेट पीते हुए देखा गया।

निदा यासिर

निदा यासिर को सबसे ज्यादा लोकप्रियता गुड मॉर्निंग पाकिस्तान शो से मिली। इस शो में वे बतौर होस्ट नजर आई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.