Loading...

नए प्रीमियम फीचर्स के साथ आ रही है बजाज की नई Platina, देखें तस्वीरें

0 11

अगर एंट्री लेवल बाइक्स की बात करें तो इस सेगमेंट में बजाज ऑटो की प्लेटिना बाइक बेहद पॉपुलर है। यही कारण है कि समय-समय पर कंपनी ने इसमें कई बदलाव भी किये हैं। बजाज की प्लेटिना फिलहाल 100cc और 110cc इंजन में उपलब्ध है लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों बजाज प्लेटिना का नया मॉडल वायरल हो रहा है।

जी हां, दरअसल Youtube पर भी बजाज प्लेटिना 110cc मॉडल के बारे में बताया जा रहा है जहां इसमें H gear और फ्रंट डिस्क ब्रेक वर्जन के लांच होने की खबर है। चलिए जानते हैं इसके बारे में..

दरअसल सोशल मीडिया के अनुसार बजाज ऑटो की नई प्लेटिना 110 जल्द ही लांच हो सकती है। नए मॉडल में H gear के साथ फ्रंट डिस्क ब्रेक की भी सुविधा मिलेगी। साथ ही इसमें नए कलर्स के ऑप्शन भी मिलेंगे। बाइक के इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया जायेगा।

Loading...

बता दें कि बाइक में 5 स्पीड गियर की सुविधा मिलेगी। हालांकि कंपनी की तरफ से इस बारे में किसी भी तरह का कोई बयान नहीं आया है। सिर्फ इतना ही नहीं हमने बजाज डीलर्स से जब इस बारे में पुछा तो उन्होंने भी कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया।

बता दें कि भारत में वर्तमान बजाज प्लेटिना 110 की कीमत 50,752 रुपये है और यह बिना डिस्क ब्रेक के आती है। दरअसल यह कहा जा सकता है कि सोशल मीडिया और Youtube के फुटेज के अनुसार यह नया मॉडल जल्द ही लांच किया जा सकता है।

दरअसल आपको बता दें कि बजाज एवेंजर 160स्ट्रीट के लांच से ठीक पहले इस बाइक की एक्सक्लूसिव तस्वीरें आईं थी और यह बताया गया था कि बाइक जल्द लांच होगी और ठीक कुछ दिन बाद कंपनी ने एवेंजर 160 स्ट्रीट को लांच कर दिया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.