Loading...

ये हैं दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर, करोड़ों फैंस के दिलों का करती है राज, देखें तस्वीरें

0 12

क्रिकेट का खेल केवल पुरुषों का ही नहीं रह गया है। अब महिलाएं भी मैदान पर क्रिकेट खेलती हैं। कुछ महिला क्रिकेटर ऐसी है जो अपने खेल के अलावा अपनी खूबसूरती की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। इनकी खूबसूरती के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं।

सेसेलिया जॉयस

सेसेलिया जॉयस आयरलैंड की पूर्व महिला क्रिकेटर हैं। उन्होंने आयरलैंड के लिए 97 वनडे मैच और 43 टी-20 मैच खेले हैं।

Loading...

डेन वैन नाइकेक

डेन वैन नाइकेक साउथ अफ्रीका की खिलाड़ी है। वे अब तक 99 वनडे और 76 टी-20 मैच खेल चुकी है।

हॉली फर्लिंग

हॉली फर्लिंग ऑस्ट्रेलियाई टीम की बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं। हॉली फर्लिंग अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए तीन टेस्ट मैच, 22 वनडे मैच और 9 टी-20 मैच खेल चुकी है।

लॉरा मार्श

लॉरा मार्श इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेलती हैं। लॉरा इंग्लैंड के लिए अब तक आठ टेस्ट मैच, 98 वनडे और 65 टी-20 मैच खेल चुकी है।

प्रिया पुनिया

प्रिया पुनिया भारतीय महिला क्रिकेटर हैं और उन्होंने भारत के लिए अब तक तीन टी-20 मैच खेले हैं। प्रिया पुनिया की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं।

सना मीर

सना मीर पाकिस्तान टीम की खिलाड़ी हैं और वे पाकिस्तान की महिला टीम की कप्तान भी रह चुकी हैं। उन्होंने अब तक 118 वनडे मैच और 105 टी-20 मैच खेले हैं।

सारा टेलर

सारा टेलर इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। सारा टेलर अपनी खूबसूरती की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं और बहुत ही बेहतरीन क्रिकेट खेलती है।

स्मृति मंधाना

स्मृति मंधाना भारतीय महिला टीम की ओपनर बल्लेबाज हैं और वे अपनी खूबसूरती की वजह से भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। फिलहाल स्मृति महिला बल्लेबाजों की रैंकिंग में टॉप पर हैं।

तृषा चेट्टी

तृषा चेट्टी दक्षिण अफ्रीकी टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और वे काफी खूबसूरत दिखती हैं।

एलिस पैरी

एलिस पैरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं और वे अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। एलिस पैरी अब तक सात टेस्ट मैच, 103 वनडे मैच और 102 टी-20 मैच खेल चुकी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.