Loading...

यूनिस खान ने कोहली को लेकर किए चौकाने वाले खुलासे, कहा कोहली जैसा बनना चाहते हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर

0 10

पाकिस्तान के क्रिकेटर यूनुस खान ने बताया कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी काफी प्यार किया जाता है। विश्व कप 2015 के बाद से विराट कोहली शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में वह विश्व कप 2019 में भारतीय टीम के एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं। विराट कोहली सचिन तेंदुलकर के बाद वनडे क्रिकेट में सर्वाधिक शतक जड़ने वाले बल्लेबाज हैं। कोहली की फिटनेस की वजह से भारतीय टीम का पूरा माहौल बदल गया। भारतीय टीम की फील्डिंग सबसे बेस्ट मानी जाती है।यूनुस खान ने बताया कि कई सारे पाकिस्तानी क्रिकेटर विराट कोहली जैसी बल्लेबाजी करना चाहते हैं। वह विराट कोहली की बॉडी लैंग्वेज कॉपी करते हैं।

इंडिया टुडे के सलाम क्रिकेट में हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि यहां के लोग विराट कोहली से प्यार करते हैं। कई सारे पाकिस्तानी क्रिकेटर उन जैसा बनना चाहते हैं। वह उन जैसा फिट होना चाहते हैं।

उनसे पहले विवियन रिचर्ड्स ने भी विराट कोहली की जमकर तारीफ की। सर विवियन रिचर्ड्स ने बताया कि मुझको विराट कोहली जैसे लोग बहुत ही पसंद है। लोग घमंड की बातचीत करते हैं। इसका अर्थ यह होता है कि खुद पर बहुत ज्यादा विश्वास करते हैं। यह बिल्कुल ठीक ऐसा है जैसे आपके घर में चाबी होती है। विराट कोहली को अपनी एंट्री और एग्जिट पता है। मैं अपने समय में जानता था और विराट कोहली अब अपने समय में जानते हैं।

Loading...

उन्होंने आगे बताया कि हमेशा से ही में विराट कोहली की बल्लेबाजी का दीवाना रहा हूं। उनमें आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं है, जो एक रात में नहीं आता। या तो यह पहले से ही होता है या फिर आप विश्वास के साथ ही धरती पर जन्म लेते हैं। वह एक योद्धा है और टीम के साथियों का बचाव भी करता है। इसको हम घमंड नहीं कह सकते। उसको अपने आप को दुनिया से बेस्ट बनाना है। मेरा मानना है कि यह खेलने का बिल्कुल बेस्ट तरीका है। विराट कोहली जैसा खिलाड़ी विश्व कप जीतना चाहता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.