Loading...

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर फैंस पर चढ़ी दीवानगी, टिकटों की कीमत जानकर रह जाओगे हैरान

0 16

16 जून को विश्व कप में भारत और पाकिस्तान का मैच खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के टिकटों के दाम में जबरदस्त उछाल आया है। दर्शक इस मैच को देखने के लिए इतने दीवाने हैं कि वह टिकट की कोई भी कीमत दे सकते हैं।

आईसीसी और मैचों के टिकट बेचने वाली उसकी पार्टनर वेबसाइट टिकट मास्टर भारत-पाक मैच की टिकट 20 हजार 668 रुपए में बेच रही थी। लेकिन अब टिकट का दाम तकरीबन 4 गुना बढ़ाकर 87 हजार 510 रुपए कर दिया गया है।

आईसीसी को पता था की भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से सबसे ज्यादा कमाई होगी। इसी वजह से आईसीसी ने टिनम और ब्रांज कैटेगरी की टिकटों के दाम कई गुना बढ़ा दिए हैं। फैंस भारत और पाकिस्तान का मैच देखने के लिए इतने दीवाने हैं कि वह भारत और पाकिस्तान के मैच को किसी भी कीमत पर स्टेडियम में बैठकर देखना चाहते हैं।

Loading...

बता दें कि इस मैच का टिकट का रेट इंग्लैंड के मैचों के टिकट से भी कई गुना ज्यादा है। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भारत और पाक मैच के सभी टिकट बिक गए हैं तो मैच देखने के लिए फैंस कितने उत्सुक हैं। इस मैच के टिकट के लिए काफी जद्दोजहद हुई।

14 जुलाई को विश्व कप का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड के ऐतिहासिक मैदान लॉर्डस पर खेला जाएगा। इस मैच की टिकट 17 हजार रुपए की मिलती थी। लेकिन उसकी कीमत 1.5 लाख कर दी गई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.