Loading...

सलमान खान ने ट्वीट कर मोदी कैबिनेट को बताया सबसे शानदार टीम

0 12

23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आए। एक बार फिर एनडीए की पार्टी को प्रचंड जीत हासिल हुई। 30 मई के दिन नरेंद्र मोदी ने दोबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। प्रधानमंत्री मोदी के साथ-साथ उनकी कैबिनेट ने भी मंत्री पद की शपथ ली। शपथ लेने के अगले दिन ही मोदी मंत्रिमंडल द्वारा अपने-अपने मंत्रालय का जिम्मा उठाया गया। हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने प्रधानमंत्री मोदी और उनके कैबिनेट के मंत्रियों को शुभकामनाएं दी।

रविवार के दिन सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी मैं आपको शानदार टीम के लिए बधाई देता हूं। भारत को मजबूत और समान बनाने के लिए मेरी तरफ से पूरे मंत्रिमंडल को बधाई। सलमान खान ने इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी को प्रचंड जीत की शुभकामनाएं दी थी। उस वक्त सलमान ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निर्णायक जीत पर शुभकामनाएं। भारत को मजबूत बनाने के लिए हम सभी आपके साथ खड़े हैं।

सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को ईद के अवसर पर रिलीज हो रही है जिसमें सलमान और कटरीना मुख्य भूमिका में हैं। दोनों ही फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर है।

Loading...

इस फिल्म के गाने चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं। कटरीना और सलमान के अलावा सुनील ग्रोवर, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सतीश कौशिक और दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिका में है। सलमान खान की पिछली फिल्म रेस 3 थी जो फ्लॉप साबित हुई। अब इस फिल्मों से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं।

आप लोगों को पता होगा कि इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ से पहले प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया। इसके बाद कटरीना को कास्ट किया गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.