Loading...

इंडियन ऑयल आपको दे रहा है 12 लाख रुपए की कार और ढेरों इनाम जीतने का शानदार मौका

0 15

आईपीएल और लोकसभा चुनाव के खत्म होने के बाद अब सबका फोकस एक जगह है और वो है क्रिकेट का महाकुंभ विश्व कप। वैसे इस समय पूरी दुनिया में क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार छाया है। यही कारण है कि इस मौके पर देश की सबसे बड़ी सरकारी तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) क्रिकेट के दीवानों के लिए खास ऑफर लेकर आई है। जी हां, दरअसल इस ऑफर के तहत आपके पास 12 लाख रुपए की कार और ढेरों इनाम जीतने का मौका है।

ये है ऑफर

आपको बता दें कि इंडियन ऑयल के अनुसार, इस ऑफर में कोई भी वाहन मालिक हिस्सा ले सकता है। इस ऑफर के तहत 4 पहिया वाहन मालिकों को इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप से 1 हजार रुपए या इससे ज्यादा का पेट्रोल, डीजल या सर्वो ऑयल डलवाना होगा। इसी प्रकार दोपहिया, तीनपहिया वाहन चालकों को 300 रुपए या इससे ज्यादा का पेट्रोल, डीजल या सर्वो ऑयल डलवाना होगा।

Loading...

मालूम हो कि इसके बाद ग्राहकों को 7710540400 नंबर पर डीलर कोड स्पेस बिल नंबर स्पेस बिल की राशि लिखकर एसएमएस भेजना होगा। दरअसल इस ऑफर में इंडियन ऑयल कर्मचारी या उनके परिवार के सदस्य, इंडियन ऑयल के डीलर, डिस्ट्रीब्यूटर, अन्य चैनल पार्टनर, कंपनी की एडवरटाइजिंग एजेंसी के कर्मचारी, सर्विस प्रोवाइडर और इवेंट मैनेजर हिस्सा नहीं ले सकते हैं। बता दें कि यह ऑफर 1 जून से 14 जुलाई की रात 12 बजे तक लागू रहेगा।

यह पुरस्कार मिलेंगे

आपको बता दें कि इंडियन ऑयल के अनुसार, इस ऑफर के तहत विजेताओं का चयन लकी ड्रॉ के माध्यम से होगा। दरअसल इस ऑफर के तहत पहला पुरस्कार 12 लाख रुपए की एक प्रीमियम सेडान या एसयूवी कार है। वहीं दूसरे पुरस्कार के रूप में 4 लोगों को 5 लाख रुपए की कार।

इसी प्रकार तीसरे पुरस्कार के रूप में 16 लोगों के लिए बाइक, चौथे पुरस्कार के रूप में 400 लोगों को स्मार्टफोन और 5वें पुरस्कार के रूप में 100 लोगों को ऑटोग्राफ्ड क्रिकेट बैट दिए जाएंगे। इतना ही नहीं, इसके अलावा हर 2 सप्ताह में 500 रुपए की वैल्यू वाले 2000 फ्यूल वाउचर्स दिए जाएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.