Loading...

शोएब अख्तर ने पाक कप्तान सरफराज अहमद को कहा मोटा, कह दी इतनी बड़ी बात

0 13

वेस्टइंडीज टीम ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी। मैच हारने के बाद पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विश्व कप में पाकिस्तान टीम का नेतृत्व कर रहे सरफराज अहमद पर जमकर भड़ास निकाली। शोएब अख्तर ने सरफराज अहमद को मोटा और अनफिट कह दिया।

शोएब अख्तर ने बताया कि जब वेस्टइंडीज के विरुद्ध पाकिस्तानी कप्तान टॉस के लिए आए तो उनका पेट लटका हुआ नजर आ रहा था। उनका चेहरा भी काफी मोटा लग रहा था। शोएब अख्तर ने बताया कि वह पहले ऐसे कप्तान हैं जिनकी फिटनेस पर मैंने सवाल उठाया है। वह अपनी जगह से हिल नहीं पा रहे थे। विकेटकीपिंग करते वक्त वह काफी संघर्ष कर रहे थे।

मैच हारने के बाद शोएब अख्तर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पाकिस्तान की खूब आलोचना की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को पहले मैच में निराशाजनक हार मिली। अब खिलाड़ियों को फैंस के सपोर्ट की जरूरत है।

Loading...

ट्वीट करते हुए शोएब अख्तर ने लिखा कि मैच खत्म हो गया है। मैं अपने विचार और भावनाओं को समेट रहा हूं। हमको अपने देश के लड़कों का सपोर्ट करना होगा। यह लड़के विश्व कप में हमारे देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इन्हें पूरे विश्व कप में हमारे समर्थन की जरूरत पड़ने वाली है।

बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम ने पाकिस्तान को 21.4 ओवरों में 105 रनों पर ऑल आउट कर दिया। वेस्टइंडीज ने 7 विकेट से मैच जीत लिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.