Loading...

मोटी रकम मिलने के बावजूद भी बॉलीवुड के इन सितारों ने नही किया बड़े ब्रांड्स का प्रमोशन

0 14

बॉलीवुड के स्टार्स कई बड़े ब्रांड से जुड़ते हैं और उनका प्रमोशन करके मोटी कमाई करते हैं। लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो अपने उसूलों और नैतिकता के नाते कुछ ब्रांड का प्रमोशन नहीं करते। हम आपको बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने मोटी रकम मिलने के बावजूद भी कई बड़े ब्रांड के विज्ञापन नहीं किए।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार टाइम के मुताबिक ही काम करते हैं। वह अपनी फैमिली को पूरा समय देते हैं। अक्षय कुमार को धूम्रपान और नशे की चीजों से बहुत ज्यादा नफरत है। उनको एक पान मसाला प्रोडक्ट का विज्ञापन ऑफर किया गया। लेकिन उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया।

Loading...

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन कई सारे विज्ञापनों में नजर आते हैं। एक बच्ची के कहने पर अमिताभ बच्चन ने सॉफ्ट ड्रिंक का विज्ञापन नहीं किया। उस बच्ची ने कहा था कि सर आप उन सॉफ्ट ड्रिंक्स का प्रमोशन कर रहे हैं जिनको हमारी टीचर जहर बताती है।

आमिर खान

आमिर खान जो कोई भी विज्ञापन या प्रमोशन करते हैं उसके पीछे कोई ना कोई सामाजिक संदेश छुपा होता है। यदि कोई ऐसा विज्ञापन होता है जिससे समाज पर बुरा प्रभाव पड़ता हो तो वे उसे नहीं करते हैं।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम हमेशा खुद को और दूसरों को फिट रखने की एडवाइज देते हैं। इसीलिए वह किसी भी तरह की नशे और धूम्रपान वाली चीजों का विज्ञापन नहीं करते हैं।

रणवीर कपूर

रणबीर कपूर को फेयरनेस क्रीम और त्वचा के रंग को सफेद बनाने वाली चीजों का विज्ञापन करना बिल्कुल पसंद नहीं है। इसीलिए उन्होंने कभी भी इन चीजों का विज्ञापन नहीं किया।

कंगना रनौत

कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है। कंगना को भी ब्यूटी प्रोडक्ट का विज्ञापन करना उचित नहीं लगता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.