Loading...

ये हैं बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले 5 बाल कलाकार, बजरंगी भाईजान की मुन्नी की है इतनी फीस

0 21

बॉलीवुड की मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा का आज 11वां जन्मदिन है। 3 जून 2008 को हर्षाली मल्होत्रा का जन्म मुंबई में हुआ। फिल्म बजरंगी भाईजान हर्षाली मल्होत्रा की पहली बॉलीवुड फिल्म थी जिसमें उन्होंने मुन्नी का किरदार निभाया। जल्दी ही वे फिल्म नास्तिक में नजर आने वाली हैं। हम आपको पांच ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी एक फिल्म की फीस हर किसी को हैरान कर देगी।

दर्शील सफारी

दर्शील सफारी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म तारे जमीन पर से की थी। इसके बाद वह फिल्म प्रेम रतन धन पायो में एक्टर नील नितिन मुकेश के चाइल्ड रोल में नजर आए थे। उनको इस फिल्म के लिए हर दिन 30 हजार रुपये की फीस मिलती थी।

Loading...

हर्ष मायर

फिल्म आई एम कलाम में हर्ष मायर ने छोटू का रोल निभाया था। उन्होंने इस फिल्म के लिए 21 दिन काम किया और उनको एक लाख रुपये की फीस मिली।

दिया चलवाड

दिया चलवाड ने फिल्म किक और रॉकी हैंडसम में अभिनय किया। उनको फिल्मों में रोल निभाने के लिए हर रोज 25 हजार रुपये की फीस मिलती थी।

सारा अर्जुन

फिल्म जज्बा में सारा अर्जुन मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ नजर आई थी। इस बारे में पता नहीं चला है कि उन्होंने फिल्म के लिए कितनी फीस ली थी। सूत्रों के मुताबिक उनको मोटी फीस मिली थी।

हर्षाली मल्होत्रा

हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि हर्षाली मल्होत्रा ने फिल्म बजरंगी भाईजान से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए उनको 2 लाख रुपये फीस मिली थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.