Loading...

बिना शादी किए ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये 10 एक्ट्रेस, एक को तो घरवालों से पड़ी थी डांट

0 15

बॉलीवुड के सितारें अक्सर अफेयर, ब्रेकअप और शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। कुछ स्टार ऐसे हैं जिन्होंने बिना किसी को बताए शादी कर ली। हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई।

कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा सेन शर्मा साल 2007 से एक्टर रणवीर शोरे को डेट कर रही थी। 3 सितंबर 2010 को इन दोनों की शादी हुई। शादी होने के 6 महीने बाद ही कोंकणा सेन शर्मा का बेटा हुआ।

Loading...

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली के बारे में कहा जाता है कि शादी से पहले ही वे प्रेग्नेंट हो गई थी। साल 2011 के जुलाई के महीने में सेलिना जेटली और पीटर हॉग की शादी हुई। शादी के 8 महीने बाद ही सेलीना जेटली मां बनी।

महिमा चौधरी

साल 2006 में महिमा चौधरी और बॉबी मुखर्जी की शादी हुई। कुछ ही महीनों बाद महिमा चौधरी ने बच्चे को जन्म दिया क्योंकि वह शादी से पहले प्रेग्नेंट थी।

अमृता अरोड़ा

4 मार्च 2009 को अमृता अरोड़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शकील लड़क से शादी की। शादी होने के कुछ ही समय बाद उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें आने लगी।

श्रीदेवी

एकमात्र ऐसी अभिनेत्री जिसने शादी से पहले ही अपने प्रेग्नेंट होने का खुलासा किया था। उनकी शादी प्रोड्यूसर बोनी कपूर से हुई। वह शादी के वक्त 7 महीने की प्रेगनेंट थी।

सारिका

श्रुति हसन की मां सारिका शादी से पहले प्रेग्नेंट थी। बता देगी सारिका कमल हासन की दूसरी पत्नी है।

नेहा धूपिया

10 मई 2018 को दिल्ली के गुरुद्वारे में नेहा धूपिया और अंगद ने विवाह किया। रियल्टी शो नोफिल्टर नेहा में अंगद बेदी ने इस बात को बताया कि वह शादी से पहले प्रेग्नेंट थी। इस वजह से नेहा धूपिया को घर वालों ने खूब डांटा था।

वीना मलिक

25 दिसंबर 2013 को वीना मलिक और असद बशीर खान की शादी हुई। 2014 के सितंबर महीने में वीना मलिक ने एक बच्चे को जन्म दिया।

अनुष्का शंकर

सितंबर 2010 में अनुष्का शंकर की शादी बेटे ब्रिटिश डायरेक्टर जो राइट से हुई। फरवरी 2011 में अनुष्का शंकर को एक बेटा हुआ।

लीजा हेडन

शादी से पहले ही लीजा हेडन ने अपनी प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी। साल 2016 में लीजा हेडन और दीनो लालवानी की शादी हुई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.