Loading...

पीएम मोदी संग डिनर पर जाना चाहती हैं कैटरीना कैफ, सलमान खान ने दिया कुछ ऐसा जवाब

0 11

बॉलीवुड के कई सितारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैन है। जब भी प्रधानमंत्री को बॉलीवुड सितारों से मिलने का मौका मिलता है, वह कोई भी मौका नहीं छोड़ते। कुछ समय पहले उन्होंने फिल्मी जगत के सितारों से मीटिंग की थी। हाल ही में फिल्म भारत की मुख्य अभिनेत्री कटरीना कैफ ने पीएम मोदी के साथ डिनर करने की इच्छा व्यक्त की है।

इन दिनों कटरीना कैफ अपकमिंग फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। उन्होंने फिल्म प्रमोशन के वक्त उन 3 लोगों का नाम बताया जिनके साथ वह डिनर पर जाना चाहती हैं। उन्होंने पहला नाम तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लिया एवं उन्होंने 2 नाम मर्लिन मुनरो और कोंडोलीजा राइस के लिए। इस बारे में सलमान खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आई, मी और मायसेल्फ।

सलमान और कटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। बता दें कि यह फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म 5 दिन के लंबे वीकेंड पर आ रही है। हालांकि फिल्म के सामने बहुत बड़ी चुनौती है क्योंकि 5 जून को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच खेला जाएगा। रविवार के दिन भी भारतीय टीम का मैच होगा। इस वजह से फिल्म की कमाई पर प्रभाव पड़ सकता है।

Loading...

रिलीज होने से पहले ही फिल्म विवादों में घिर चुकी है। फिल्म के टाइटल को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई जिसमें फिल्म के नाम को बदलने की डिमांड की गई है। याचिकाकर्ता का कहना है कि इस फिल्म के नाम से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है।

दिल्ली हाईकोर्ट में दायर याचिका में कहा गया फिल्म का टाइटल ‘एंब्लेम्स एंड नेम्स अधिनियम की सेक्शन 3’ का उल्लंघन करता है। भारत शब्द का प्रयोग किसी भी तरह के फायदे के लिए नहीं हो सकता।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.