Loading...

कभी 90 किलो की हुआ करती थी ये हसीना, वजन कम करके बन गई बॉलीवुड की सुपरस्टार

0 17

आपने कई बॉलीवुड सितारों का ट्रांसफॉर्मेशन देखा होगा। हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने फिल्मों में आने से पहले 30 किलो वजन घटाया। वह 90 किलो की थी। लेकिन फिल्मों में आने के बाद वह बहुत ही खूबसूरत दिखने लगी। अब इस एक्ट्रेस ने सिक्स पैक एब्स भी बना लिए हैं।

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा है। आज सोनाक्षी सिन्हा 32 साल की हो गई है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कॉस्टयूम डिजाइनर के तौर पर की। हालांकि उनकी किस्मत में एक्ट्रेस बनना ही लिखा था। साल 2010 में उनकी पहली फिल्म दबंग रिलीज हुई जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में थे।

उनको इस फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू केटेगरी में फ़िल्मफेयर अवार्ड मिला। सोनाक्षी सिन्हा अब तक 17 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप साबित हुई।

Loading...

साल 2012 में सोनाक्षी सिन्हा की दूसरी फिल्म राउडी राठौर रिलीज हुई जो हिट साबित हुई। इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे। अक्षय और सोनाक्षी की जोड़ी दर्शकों को बहुत अच्छी लगी।

इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा की साल 2012 में फिल्म सन ऑफ सरदार रिलीज हुई जिसमें उन्होंने सुखमीत का रोल निभाया। फिल्म सुपरहिट रही। अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की लव स्टोरी दर्शकों को बहुत पसंद आई। लोगों ने फिल्म के गाने खूब पसंद किए।

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग-3 की शूटिंग में बिजी चल रही है। सोनाक्षी सिन्हा दबंग 2 में भी नजर आई थी। फिल्म लुटेरा साल 2013 में रिलीज हुई। इस फिल्म में सोनाक्षी को क्रिटिक्स की तरफ से खूब तारीफ मिली।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.