Loading...

गोली लगने के बाद बूढ़े मां-बाप के सामने ही तड़पता रहा युवक, लोग बचाने की बजाए बनाते रहे वीडियो

0 29

आजकल हर किसी के पास मोबाइल इस्तेमाल करने का तो वक़्त है लेकिन अगर उसी मोबाइल से किसी की मदद करनी हो तो पता नहीं लोगो को क्या हो जाता है कोई मदद के लिए आगे नहीं आता. जी हां, ऐसा ही कुछ गोविंद नाम के एक व्यक्ति के साथ हुआ जोकि दिल्ली में ज्योति नगर के मीत नगर का रहने वाला था, जिसको घर से सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर ही बदमाशों ने गोली मार दी थी.

बता दें कि बदमाश भी नामजद थे. जब सूचना गोविन्द के घर वालों को मिली तो उसके बूढ़े मां-बाप घटनास्थल पर गोविन्द के पास पहुंच गए. गोविन्द दर्द से कराह रहा था. मां-बाप कभी गोविन्द को देखते तो कभी हाथ उठाकर वहां खड़ी भीड़ से मदद मांगते. लेकिन किसी का भी दिल इतना नहीं पसीजा की 100 नम्बर ही डायल कर देते.

दरअसल मां-बाप के अनुसार पूरे सवा घंटे तक गोविन्द उनकी आंखों के सामने दर्द से तड़पता रहा. आखिर में उसकी सांसें थम गईं. गोविन्द ने मां-बाप की गोदी में ही दम तोड़ दिया. इस घटना के तुरंत बाद इसी घटना का 37 सेकेंड का एक वीडियो तेज से वायरल होने लगा. वीडियो में दिख रहा है कि गोविन्द के बूढ़े मां-बाप मदद के लिए गुहार लगा रहे हैं, लेकिन कोई उनकी मदद को आगे नहीं बढ़ रहा है.

दरअसल इस वीडियो में ये भी दिखाने की कोशिश हुई है कि कैसे लोग मदद की गुहार को अनसुनी कर वीडियो बनाने में लगे हुए हैं. हर कोई अपने-अपने एंगल से घटना को दिखाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन मदद के लिए एक कदम कोई नहीं बढ़ा रहा है. बता दें कि वीडियो को आखिर तक देखने से पता चलता है कि गोली लगे घायल युवक की मौत हो जाती है.

Loading...

मालूम हो कि यह वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हैरानी की बात है कि वायरल वीडियो को बनाने वाले ने भी अपने मोबाइल से डायल 100 को फोन करने की जरूरत महसूस नहीं की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.