Loading...

अफगानिस्तान के खिलाफ इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है आस्ट्रेलिया, स्मिथ-वॉर्नर की वापसी से मजबूत हुई टीम

0 9

ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच विश्वकप का चौथा मुकाबला ब्रिस्टल के काउंटी ग्राउंड पर कुछ समय बाद खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया की टीम बहुत ही ताकतवर है। वहीं अफगानिस्तान की टीम भी अपने प्रदर्शन से हर किसी को चौंका सकती है। विश्व कप में अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को पूरी मजबूती के साथ उतरना होगा।

इस मुकाबले में डेविड वॉर्नर और आरोन फिंच ऑस्ट्रेलिया की पारी की शुरुआत करेंगे। बता दें कि दोनों ही बल्लेबाज किसी भी मजबूत गेंदबाजी आक्रमण को धराशाई कर सकते हैं।

उस्मान ख्वाजा नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरी सकते हैं। मध्यक्रम में स्टीव स्मिथ, एलेक्स केरी, ग्लेन मैक्सवेल और शॉन मार्श पर ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी की जिम्मेदारी होगी। ऑस्ट्रेलिया को ग्लेन मैक्सवेल से शानदार और अंतिम ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की उम्मीद होगी।

Loading...

मार्कस स्टोइनिस ऑलराउंडर के रूप में शामिल किए जा सकते हैं। वह अंतिम ओवरों में तेजी से रन बटोर सकते हैं और शानदार गेंदबाजी भी कर सकते हैं।

मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज होंगे। साथ ही साथ कोल्टर नाइल उनका साथ देते हुए नजर आएंगे। ऑस्ट्रेलिया एकमात्र स्पिनर नाथन लियोन को शामिल कर सकती है।

अफगानिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग 11

एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स केरी (विकेट कीपर), पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क,कोल्टर नाइल और नाथन लियोन

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.