Loading...

बॉलीवुड की लाइमलाइट से बिल्कुल दूर रहते हैं इन 5 सेलेब्स के पार्टनर, खूबसूरती में किसी से कम नहीं है रेमो की पत्नी

0 12

बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे किसी पार्टी या इवेंट में अपने पार्टनर के साथ नजर आते हैं। हालांकि कुछ स्टार्स के पार्टनर लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करते हैं। हम आपको आज इस पोस्ट में उन्हीं के बारे में बताने जा रहे है। आइए जानते हैं।

रेमो डिसूजा

बता दें कि रेमो डिसूजा बॉलीवुड के बहुत ही सफल कोरियोग्राफर है जिन्होंने लिजेल से शादी की। वह एक फैशन डिजाइनर है। वह अपने पति के लिए कई रियलिटी शो में जूतों से लेकर कपड़ों तक को डिजाइन कर चुकी हैं।

Loading...

अमृता अरोरा

साल 2009 में अमृता अरोरा और बिजनेस मैन शकील लदाक की शादी हुई। जहां अमृता अरोरा करीना कपूर के साथ पार्टियों में नजर आती हैं। वही अमृता अरोरा के पति शकील लदाक को लाइमलाइट में आना अच्छा नहीं लगता है।

विवेक ओबेरॉय

ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने प्रियंका अल्वा शादी की। बता दें कि प्रियंका अल्वा कर्नाटक के मंत्री जीवराज अल्वा की बेटे हैं जो लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करती हैं।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम भी लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करते हैं। उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल भी कैमरे से दूरी बनाए रखती हैं । एक इंटरव्यू में जॉन अब्राहम ने कहा कि जब मैं अपनी पत्नी के साथ टाइम स्पेंड करता हूं तो मुझे उस समय पैपराजी बिल्कुल भी पसंद नहीं।

दीया मिर्जा

साल 2014 में दीया मिर्जा और साहिल संघा की शादी हुई जो एक बिजनेसमैन है। उनको कैमरे से दूरी बनाए रखना पसंद है। बता दें कि दीया मिर्जा जल्दी ही डिजिटल की दुनिया में कदम रखने वाली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.