Loading...

तो इसलिए पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंचे अक्षय, सलमान, शाहरुख और आमिर

0 16

30 मई को नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। बता दें कि लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड जीत मिली। शपथ ग्रहण समारोह में देश-विदेश की कई फेमस हस्तियां शामिल हुई। बॉलीवुड सितारे भी शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बने। हालांकि अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंचे। हर कोई इसकी वजह जानना चाहता है। आइए जानते हैं।

गुरुवार को राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ जिसमें देश विदेश के तकरीबन 8,000 हाई प्रोफाइल लोग शामिल हुए। करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा कपूर, अभिषेक कपूर, बोमन ईरानी, दिव्या कुमार खोसला, अनिल कपूर जैसे बॉलीवुड सितारों ने भी इस समारोह में शिरकत की।

अक्षय कुमार को भी समारोह में शामिल होने के लिए इनवाइट किया गया। लेकिन वह नहीं पहुंच पाए क्योंकि अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी है। वो अपनी फैमिली के साथ थाइलैंड आए हुए हैं। वहां पर अक्षय फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के लिए एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे।

Loading...

सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत का प्रमोशन करने में बिजी है। इस वजह से वह समारोह के लिए टाइम नहीं निकाल पाए। सलमान और प्रधानमंत्री मोदी का रिश्ता बहुत गहरा है। यह दोनों एक साथ पतंग उड़ा चुके हैं। 5 जून को सलमान खान की फिल्म रिलीज हो रही है।

सलमान खान के अलावा शाहरुख खान इस समारोह में नहीं पहुंचे क्योंकि वह स्टार प्लस के शो टेड टॉक की शूटिंग में बहुत व्यस्त है। आमिर खान अपनी एनजीओ पानी फाउंडेशन के कार्यों में व्यस्त है। इसी कारण समारोह में शिरकत नहीं कर पाए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.