Loading...

वर्ल्डकप में गेंदबाजी के लिए विराट कोहली ने अपनाया नया एक्शन

0 9

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड को तोड़ना बहुत ही मुश्किल है। वह जब क्रीज पर उतरते हैं तो एक के बाद एक रिकॉर्ड बनाते हैं। हालांकि विराट कोहली विश्वकप 2019 में गेंदबाजी को लेकर चर्चाओं में है।

5 जून को दक्षिण अफ्रीका से मैच खेला जाना है। इससे पहले विराट कोहली तैयारियों में जुटे हुए हैं। नेट प्रैक्टिस करते वक्त विराट कोहली गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आए। विराट कोहली के गेंदबाजी कराने का स्टाइल बहुत ही अजीब माना जाता है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन्होंने अब तक बहुत ही कम गेंदबाजी कराई है। विराट कोहली को खुद अपने गेंदबाजी कराने का स्टाइल पसंद नहीं है। वे इसे हास्यपद मानते हैं। हालांकि विराट कोहली की गेंदबाजी स्टाइल में बदलाव आया है जिसको देखकर लग रहा है कि वह विश्वकप में गेंदबाजी कर सकते हैं।

गुरुवार के दिन भारतीय टीम ने प्रैक्टिस सेशन में पार्टिसिपेट किया। उस वक्त विराट कोहली ने अभ्यास पिचों पर गेंदबाजी की। विराट कोहली स्पिन गेंदबाजी करते हुए नजर आए। पहले की अपेक्षा उनकी गेंदबाजी स्टाइल में परिवर्तन नजर आया। विराट कोहली की गेंदबाजी का वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया।

Loading...

विराट कोहली ने चैंपियंस ट्रॉफी के वक्त एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया कि उन्हें अपनी गेंदबाजी स्टाइल पसंद नहीं है। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे नहीं पता। भगवान ने मुझे बहुत ही भयानक एक्शन दिया है। यदि मैं स्पिन गेंदबाजी भी करता हूं तो ऐसा ही लगता है।

बता दें कि विराट कोहली ने वनडे और अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैचों में चार-चार विकेट हासिल किए हैं। साल 2017 में अगस्त के महीने में विराट कोहली ने श्रीलंका के विरुद्ध आखिरी बार गेंदबाजी की थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.