Loading...

हो गई बड़ी भविष्यवाणी, विश्वकप में सिर्फ इस टीम से लीग मैच में हारेगा भारत, जाने अन्य मैचों के परिणाम

0 10

कई सारे क्रिकेट विशेषज्ञ इन दिनों विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल के प्रिडिक्शन में बिजी हैं। पूर्व न्यूजीलैंड विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कुलम ने हाल ही में विश्व कप के ज्यादातर मैच के परिणाम की भविष्यवाणी की है।

उनका मानना है कि इंग्लैंड, भारत और ऑस्ट्रेलिया विश्वकप के सेमीफाइनल में जरूर पहुंचेगी। लेकिन उन्होंने चौथी टीम के लिए नेट रन रेट के आधार पर स्थान खुला छोड़ दिया है। उनको लगता है कि न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान में से कोई एक टीम सेमीफाइनल में जगह बना सकती है।

न्यूजीलैंड के इस दिग्गज का मानना है कि अपना पहला विश्व कप खेल रही अफगानिस्तान सिर्फ श्रीलंका और बांग्लादेश से दो मैच जीतेगी। ब्रैंडन मैकुलम के मुताबिक श्रीलंका और बांग्लादेश नीचे की दो टीमें होंगी। ब्रैंडन मैकुलम के प्रिडिक्शन को पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मार्क वॉ ने भी सही ठहराया।

Loading...

लीग स्टेज मुकाबलों में इंग्लैंड को 9 में से 8 मैचों में जीत मिलेगी। इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया से हार झेलनी पड़ेगी। अभ्यास मैच में भी ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को हरा दिया। ब्रैंडन मैकुलम ने अपनी भविष्यवाणी में बताया कि भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के हाथों हार मिलेगी।

भारतीय टीम 9 लीग मैचों में से 8 मैच जीत सकती है। ऑस्ट्रेलिया की टीम लीग स्टेज मुकाबलों में 3 मैचों में हार जाएगी। वेस्टइंडीज, भारत और पाकिस्तान से उसे हार का सामना करना पड़ेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.