Loading...

वर्ल्ड कप 2019: मोहम्मद आमिर पर भड़का ये पूर्व पाकिस्तानी कप्तान, बोला- उनकी गेंदों में नही था कोई दम

0 21

विश्व कप के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने वेस्टइंडीज़ के विरुद्ध 3 विकेट चटकाए। लेकिन पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मिस्बाह उल हक उनकी गेंदबाजी से खुश नजर नहीं आए। मोहम्मद आमिर की गेंदों में ना तो स्विंग थी और ना ही स्पीड। इस वजह से क्रिस गेल बहुत ही आसानी से बल्लेबाजी कर रहे थे।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से मिस्बाह उल हक ने कहा कि यह खुशी की बात है कि आमिर ने 3 विकेट चटकाए। हालांकि मुझे उनकी गेंदबाजी को लेकर बहुत चिंता है। हमारी टीम 105 रनों पर ऑल आउट हो गई। ऐसे मुकाबले में जब तेज गेंदबाज गेंदबाजी कराने के लिए आते हैं तो पहले ओवर में उनकी औसतन स्पीड 81 मील प्रति घंटे होती है। उनकी गेंद में कोई स्विंग नहीं थी। आप बल्लेबाजों को सेट होने का अवसर दे रहे थे। हसन अली की गेंदों में बहुत स्पीड थी।

पाकिस्तान की टीम 105 रनों पर सिमट गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। वह 3 विकेट मोहम्मद आमिर ने लिए। मिस्बाह उल हक ने मोहम्मद आमिर की आलोचना की। मोहम्मद आमिर को पाकिस्तान की प्रारंभिक टीम में जगह नहीं मिली थी। इंग्लैंड के विरुद्ध खेली गई वनडे सीरीज के वक्त मोहम्मद आमिर को चिकनपॉक्स हो गया। उनको दोबारा विश्व कप के लिए टीम में शामिल किया गया।

Loading...

मोहम्मद आमिर का खराब प्रदर्शन लगातार जारी है। उन्होंने विश्वकप से पहले 10 वनडे मैच खेले जिनमें उन्होंने मात्र दो विकेट लिए।

विश्व कप 2019 में वेस्टइंडीज की शुरुआत धमाकेदार रही। वेस्टइंडीज को एकतरफा जीत मिली। पाकिस्तान द्वारा मिले 106 रनों के लक्ष्य को वेस्टइंडीज ने 3 विकेट खोकर 13वें ओवर में हासिल कर लिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.