Loading...

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कुलदीप-चहल से निपटने के लिए ले रहे हैं उनके डुप्लीकेट की मदद, जानिए क्या है माजरा

0 7

ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के स्पिनर्स से डरी हुई है। कुलदीप यादव और युज़वेंद्र चहल का खौफ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में साफ-साफ देखा जा सकता है। ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट इन दोनों भारतीय स्पिनर्स से निपटने के लिए लगातार प्लान तैयार कर रही है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने कुलदीप यादव और युज़वेंद्र चहल का डुप्लीकेट बुलाया है। इसका मतलब यह है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट ने उन स्पिनर्स को बुलाया है जो इनकी तरह गेंद डालकर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को प्रेक्टिस कराएं।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया ने भारत से 2 गेंदबाज को बुलाया है जिनका नामप्रदीप साहू और केके जियास है। यह दोनों गेंदबाज लगातार ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को नेट प्रैक्टिस करा रहे हैं। विश्व कप में भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच 9 जून को खेला जाना है।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज एस श्रीराम इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्पिन कंसलटेंट है। आईपीएल में वह दिल्ली की टीम से जुड़े थे। केके जियास को साल 2015 के आईपीएल में दिल्ली ने खरीद लिया और वे एस श्रीराम के संपर्क में आए। साल 2017-18 में ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर आने वाली थी। उससे पहले केके जियास के विरुद्ध ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने नेट्स पर प्रैक्टिस की। वही प्रदीप साहू को ऑस्ट्रेलिया ने यूनाइटेड अरब अमीरात में बुलाया।

Loading...

प्रदीप साहू हरियाणा के प्रथम श्रेणी के क्रिकेटर है जो किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा रहे हैं। लेकिन उनको खेलने के ज्यादा मौके नहीं मिले। केके जियास केरल से आते हैं जो बिल्कुल ग्लेन मैक्सवेल की तरह दिखते हैं। वह केरल में ग्लेन मैक्सवेल के नाम से भी जाने जाते हैं।

कुलदीप यादव ने साल 2017 में वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया। वह 44 मैचों में 87 विकेट ले चुके हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सबसे ज्यादा 19 विकेट चटकाए हैं। युज़वेंद्र चहल 41 मैचों में 72 विकेट हासिल कर चुके हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मेलबर्न वनडे मैच में 6 विकेट चटकाए थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.