जानिए शास्त्रों के अनुसार किन महिलाओं के साथ नहीं बनाने चाहिए शारिरिक संबंध

0 180

ऐसे कई लोग होते हैं जिनको शारिरिक संबंध बनाने की एक तरह से लत लगी होती है. दरअसल इसके लिए वो कुछ भी कर जाते हैं और इसी के चलते वो कुछ भी नहीं सोचते कि ये सही है या नहीं. हालांकि एक्सपर्ट्स की मानें तो शारीरिक संबंध बनाने से पहले खूब सोच विचार कर लेना चाहिए.

Loading...

Loading...

दरअसल आप जिसके भी साथ संबंध बना रहे हैं उसके साथ आपका रिश्ता कैसा है ये भी सोच लेना चाहिए. आपको बता दें कि भारतीय शास्त्रों में बताया गया है कि कैसी महिला के संग संबंध नहीं बनाना चाहिए. चलिए जानते हैं इसके बारे में..

बता दें कि भारतीय शास्त्रों के अनुसार विधवा महिला से शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए. दरअसल शास्त्रों के अनुसार अगर संबंध बनाना ही चाहते हैं तो पहले उससे शादी करनी चाहिए.

मालूम हो कि भारतीय शास्त्रों में स्त्री-पुरुषों से कहा गया कि वो नाबालिग लड़के या लड़की के से कभी भी शारीरिक संबंध स्थापित न करें.

शास्त्रों के अनुसार दोस्त की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध पाप है. इसलिए दोस्त के साथ विश्वासघात करना कतई उचित नहीं है. यही बात महिलाओं पर भी लागू होती है. उन्हें भी दोस्त के पति से दूर रहना चाहिए.

इसके अलावा राह चलते किसी महिला के साथ संबंध बनाना को मना किया गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि इससे तरह-तरह की बीमारियों के फैलने का खतरा रहता है.

साथ ही ऐसी कोई भी स्त्री जो बहुत मशहूर हो. उससे भी दूर रहने में ही आपकी भलाई है.

इसके अलावा यदि कोई महिला या पुरुष आपकी उम्र से बड़ा है तो उसके साथ संबंध नहीं बनाने चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.