Loading...

ईयरफोन लगाकर लिफ्ट में जा रही थी महिला, तभी पिलर से टकराया सिर और जा गिरा नीचे, धड़ रह गया लिफ्ट में

0 25

आपने अक्सर सुना होगा कि इयरफोन लगाकर लोग रेल की पटरी पार करते हैं और हादसे का शिकार हो जाते हैं हालांकि इस बार ऐसा कुछ हादसा रेल की पटरी पर नहीं बल्कि एक लिफ्ट में हो गया। जी हां, दरअसल सरदार एस्टेट कंपनी में सफाईकर्मी महिला सोमवार की सुबह चारों ओर से खुली इंडस्ट्रियल लिफ्ट से ऊपरी माले पर जा रही थी।

बता दें कि जब उसने अपना सर बाहर निकाला, तो ऊपरी माले का पिलर से उसका सिर टकराया गया, जिससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया। बता दें कि जब यह हादसा हुआ, तब महिला के कान में इयर फोन लगा हुआ था।

सिर बाहर निकालते ही और हुआ हादसा

दरअसल मूल रूप से उत्तर प्रदेश में रहने वाली 48 वर्षीय सुशीला प्रेमशंकर विश्वकर्मा दो साल से आजवा रोड के चामुंडानगर 1 में रह रही थी। वह सरदार एस्टेट की मारुति प्लास्टिक कंपनी में साफ-सफाई का काम करती थी।

Loading...

दरअसल सोमवार की सुबह 8 बजे वह कंपनी में काम करने पहुंची। जहां उसने पहली मंजिल का काम पूरा किया, उसके बाद आगे का काम करने के लिए वह इंडस्ट्रियल लिफ्ट से ऊपर जाने लगी, तब उसने इयर फोन लगा रखा था।

बता दें कि जब वह लिफ्ट से ऊपर जा रही थी, तब किसी कारण से उसने बाहर देखना शुरू किया, इस दौरान ऊपर का पिलर उसके सिर से टकराया गया। थोड़ी ही देर में उसका सर नीचे गिर पड़ा और धड़ लिफ्ट में ही रह गया।

मालूम हो कि मौत का कारण मोबाइल माना जा रहा है, क्योंकि वह यह समझ ही नहीं पाई कि नीचे देखने से ऊपर का पिलर उसके सर से टकरा सकता है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.