Loading...

इस कॉल से रहें सतर्क! इतना कहते ही युवक के खाते से गायब हो गए 47 हजार रुपए

0 27

लोगों के सचेत रहने के बावजूद भी बैंक खातों से पैसे कटने के मामले नहीं थम रहे हैं। कई सारे ठगी लोग फोन कॉल्स पर लोगों को अपना शिकार बन रहे हैं। हाल ही में बैंक अकाउंट से पैसे उड़ाने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।

हाल ही में इंडस्ट्रियल एरिया स्थित जीत धर्मकांटा के प्रभजोत सिंह ने हरियाणा के हिसार के अर्बन एस्टेट थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसके मुताबिक उनके बैंक खाते से 47400 रुपये गायब हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है।

प्रभजोत सिंह ने बताया कि उनका अर्बन एस्टेट स्थित एसबीआई शाखा में बैंक अकाउंट है। 23 मई के दिन उनके पास एक कॉल आई। उनसे कॉल पर कहा गया कि आपके अकाउंट से जो पैसे कट रहे हैं । इतना कहने के बाद कॉल कट हो गया। जब उन्होंने अपना बैंक खाता चेक किया तो पता चला कि 7900 रुपये कट गए।

कुछ ही देर बाद प्रभजोत सिंह बैंक पहुंच गए तो उन्हें पता चला कि उनके अकाउंट से छह बार 7900-7900 कटे हैं। प्रमोद के बैंक अकाउंट से कुल 47400 रुपये गायब किए गए। खास बात यह है कि प्रभजोत के अलावा किसी के पास उनका एटीएम और पिन नंबर नहीं था। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने धारा 379 और 420 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.