सैमसंग ने लॉन्च किया वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड, जानिए क्या है खासियत

0 25

टेक्नोलॉजी का जमाना है तो ऐस में मार्केट में नई नई डिवाइस का आना लगा रहता है। इसी कड़ी में सैमसंग इंडिया ने वायरलेस ईकोसिस्टम में अपने पोर्टफोलियो को विस्तार करते हुए दो नए शानदार डिवाइस लॉन्च किया है। इसमें वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड शामिल हैं।

Loading...

Loading...

आपको बता दें कि कनेक्‍टेड लाइफस्‍टाइल की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए दोनों डिवाइस, क्‍यूआई प्रमाणित हैं और ये यूजर्स को अपने पसंदीदा गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन और अन्‍य क्‍यूआई प्रमाणित स्‍मार्टफोन को आसानी से चार्ज करने की सुविधा देते हैं। ये गैलेक्‍सी बड्स और गैलेक्‍सी वॉच के साथ भी काम करेंगे।

सैमसंग इंडिया के डायरेक्‍टर, मोबाइल बिजनेस, आदित्‍य बब्‍बर के अनुसार सर्वश्रेष्ठ तकनीक और खूबसूरत डिजाइन के साथ पेश किए गए सैमसंग के नए वायरलेस चार्जिंग डिवाइस सैमसंग फर्स्ट इनोवेशन का एक और बेहतरीन उदाहरण है, जिन्हें हमारे उपभोकिताओं को एक अलग अनुभव प्रदान करने के लिए पेश किया गया है।

वायरलेस पावर बैंक

आपको बता दें कि सैमसंग वारलेस पावर बैंक घर से बाहर वायरलेस चार्जिंग का विश्‍वसनीय और सुविधाजनक साधन उपलब्‍ध कराएगा। मालूम हो कि नया वायरलेस पावर बैंक मजबूत और स्लिम एल्‍यूमिनियम बॉडी से बना है। यह पावर बैंक 10,000 एमएएच क्षमता के साथ आता है।

बता दें कि यह एक बार में दो डिवाइस को चार्ज करने के ऑप्‍शन (एक वायरलेस और एक वायर के जरिये) के साथ आता है। यह एडेप्टिव फास्‍ट चार्जिंग और क्विक चार्ज 2.0 को सपोर्ट करता है।

मालूम हो कि यह डिवाइस सैमसंग एस सीरीज और नोट डिवाइस (गैलेक्‍सी एस6 और इससे ऊपर), गैलेक्‍सी बड्स, गैलेक्‍सी वॉच रेंज और अन्‍य ब्रांड के सभी क्‍यूआई प्रमाणित डिवाइसेस को सपोर्ट करता है। कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 3,699 रुपए है और यह दो रंगों सिल्‍वर एवं पिंक में आएगा।

वायरलेस चार्जर डुओ पैड

बता दें कि फास्‍ट चार्जिंग 2.0 के साथ वारलेस चार्जिंग को नई परिभाषा देने के लिए वायरलेस चार्जर डुओ पैड को डिजाइन किया गया है। मालूम हो कि नया सैमसंग वायरलेस चार्जर गैलेक्‍सी एस10 डिवाइस को पूर्व के वर्जन की तुलना में आधा घंटा तेजी से चार्ज करता है। इसकी कीमत 5,999 रुपए है और यह ब्‍लैक व व्‍हाइट कलर में बिक्री के लिए उपलब्‍ध है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.