मिताली राज ने भारत के अलावा इस टीम को बताया वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार

0 9

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को उम्मीद है कि इस बार भारत विश्वकप का खिताब जीतेगा। उनके अनुसार टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच विनर है। टीम में धोनी का होना भारत को विश्व कप के खिताब का प्रबल दावेदार बनाता है। उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वे भारतीय टीम को बधाई देते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में मिताली राज ने कहा कि इस वक्त भारतीय टीम में कई सारे मैच विनर है। मिताली राज ने कहा कि बेशक विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है। लेकिन उनके अलावा रोहित और शिखर दो अनुभवी बल्लेबाज भी है। इसके अलावा टीम में जसप्रीत बुमराह जैसे कई अनुभवी गेंदबाज है।

Loading...

Loading...

मिताली राज ने बताया कि जो भी टीम बढ़ा स्कोर बनाएगी और जिस टीम के गेंदबाज रन बचाएंगे वह टीम जीतेगी। लेकिन हमारी टीम में काफी गहराई है। धोनी के पास अनुभव है। मैं किसी एक खिलाड़ी का चयन नहीं कर सकती। लेकिन टीम में कई सारे मैच विनर है। वीडियो में मिताली राज एंड्रयू फ्लेमिंग के साथ विश्वकप पर अपना नजरिया शेयर करते हुए नजर आ रही हैं। बता दे कि एंड्रयू फ्लेमिंग ब्रिटेन के उप उच्चायुक्त है और हैदराबाद में नियुक्त हैं।

जब मिताली राज से सवाल किया गया कि कौन-सी टीम इस बार विश्व कप का जीत सकती है तो मिताली राज ने कहा बिना शक के भारतीय टीम विश्व कप के खिताब की प्रबल दावेदार है। वनडे में उसका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।

मिताली राज का मानना है कि इंग्लैंड भी विश्व कप की प्रबल दावेदार है। मिताली राज ने कहा कि मैं घरेलू टीम को प्रबल दावेदार टीम की लिस्ट से बाहर नहीं कर सकती। वह घरेलू मैदानों पर खेलेंगे जिसका उनको फायदा मिलेगा। लेकिन मैं भारतीय होने के नाते हमेशा भारतीय टीम का समर्थन करूंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.