नतीजे आने से पहले ही बीजेपी ने आर्डर किया 7 किलो का लड्डू केक

0 10

लोकसभा चुनाव के नतीजे अभी घोषित नहीं हुए हैं कि बीजेपी ने जीत के जश्न की तैयारियां शुरू कर दी हैं। दिल्ली बीजेपी ने 7 किलो के लड्डू केक का ऑर्डर किया है। जब भारतीय जनता पार्टी जीत जाएगी तो इसको जश्न के तौर पर शाम के वक्त काटा जाएगा। इसके अतिरिक्त 4 से 5 किलो वजन के 9 केक और आर्डर किए गए हैं, जो बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय में काटे जाएंगे। इससे पता चलता है कि बीजेपी की जीत निश्चित है। एग्जिट पोल में दिखाया गया कि बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी।

Loading...

Loading...

दिल्ली में लोकसभा की 7 सीटें हैं। पिछले चुनावों में बीजेपी ने सभी सीटों पर जीत हासिल की थी। लेकिन इस बार बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में कड़ी टक्कर है। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और कांग्रेस की दिग्गज नेता शीला दीक्षित के बीच कड़ा मुकाबला है।

कई सारे सितारों ने राजनीति में एंट्री ली। गौतम गंभीर भी इस बार चुनाव लड़ रहे हैं। इसके अलावा सिंगर हंसराज हंस भी चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। इन दोनों ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा।

आज तक के एग्जिट पोल के अनुसार इस बार कांग्रेस पिछली बार से 44 सीटें अधिक जीत सकती है। आजतक एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल के अनुसार बीजेपी के गठबंधन को 339 से 365 सीटें मिल सकती है। वहीं कांग्रेस के गठबंधन को 77 से 108 सीटें मिलने की उम्मीद है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का प्रयास है कि पूरा विपक्ष एकजुट हो जाए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.