Loading...

जीत से पहले रवि किशन ने कहा- मोदी कृष्ण और हम सब अर्जुन है, बच्चा-बच्चा मोदी की जीत चाहता है

0 42

गोरखपुर से बीजेपी के प्रत्याशी रवि किशन को पूरी उम्मीद है कि इस बार उनको जीत हासिल होगी। नतीजे आने शुरू हो गए हैं। आज तक से हुई बातचीत में रवि किशन ने बताया कि आज ऐतिहासिक जीत होने वाली है। यह सबसे बड़ी जीत होगी। जीत उसी को मिलती है जो अच्छा काम करता है। हमारे प्रधानमंत्री और महाराज जी मुख्यमंत्री के काम अच्छे हैं। महाराज जी ने गोरखपुर को स्वर्ग बनाया। यह हमारे सरकार की मजबूत जीत है।

बता दें कि रुझानों में रवि किशन आगे हैं। रवि किशन ने कहा कि देश अमित आए थे इस बार के चुनाव ऐतिहासिक रहे। हमेशा देश इसे याद रखेगा। चुनावों में हर किसी ने हिस्सा लिया और तय किया कि मोदी को जिताना है। मैंने ऐसा देश में पहले कभी नहीं देखा कि बच्चा बच्चा मोदी मोदी चिल्ला रहा है और कह रहा है कि मोदी जीतेगा। यह ऐतिहासिक पल है।

उपचुनाव में रवि किशन को हार मिली थी। जब रवि से पूछा गया कि ऐसा क्या कर दिया कि आपको जीत मिलेगी तो उन्होंने कहा कि यहां एम्स अस्पताल खुल चुका है। यह सबसे बड़ी जीत है। यह सालों से महाराज जी की सीट है। थोड़ी बार पिछली लापरवाही हुए जिसका दुख पूरे गोरखपुर को हुआ। अगर आप देखे तो उपचुनाव से ज्यादा इस बार मतदान हुआ। चुनाव में 39% मतदान हुआ जबकि इस बार 60%।

रवि किशन ने बताया कि चुनाव रणनीति होती है। प्रधानमंत्री मोदी ने कृष्ण का रोल निभाया। हम सभी तो अर्जन है। चाहे इसे रणनीति कहे या और कुछ। न‍िषाद समाज के अतिरिक्त हमारे लिए हर समाज ने वोट किया। हमको भरपूर प्यार मिला है।

Loading...

जब रवि किशन से पूछा गया क्या आप जीतने के बाद मुंबई चले जाएंगे तो उन्होंने कहा कि मैंने गोरखपुर में मकान ले लिया है। यहां पर फिल्म स्टूडियो बनाऊंगा और रोजगार मिलेगा। अब कई सारे रवि किशन इस माटी से निकलेंगे।

यदि इस बार बीजेपी इस सीट से नहीं जीतती है तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नाक कट जाएगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.