Loading...

खूबसूरती के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है इन 5 बॉलीवुड एक्टर्स की नॉन-एक्ट्रेस पत्नियां

0 9

बॉलीवुड के सितारें फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। कभी उनकी अफेयर की खबरें आती है तो कभी ब्रेकअप की। हम आपको बॉलीवुड के ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको नॉन-एक्ट्रेस से शादी करनी पड़ी। आइए जानते हैं।

विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय का नाम पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय के साथ जोड़ा गया। लेकिन इस वजह से सलमान खान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और विवेक एवं ऐश्वर्या राय के बीच दूरियां बढ़ने लगी। विवेक ओबरॉय की शादी प्रियंका अलवा के साथ हुई। प्रियंका अलवा कर्नाटक के मंत्री जीवाराज अलवा की बेटी है। विवेक ओबेरॉय के दो बच्चे हैं। उनका एक लड़का और एक लड़की है।

Loading...

इमरान खान

इमरान खान बॉलीवुड में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाए। साल 2011 में इमरान और अवंतिका मलिक की शादी हुई। अवंतिका मलिक इमरान खान की दो फिल्मों ‘एक मैं और एक तू’ और ‘गोरी तेरे प्यार में’ में नजर आई। वह लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करती है।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का अफेयर किसी से नहीं छुपा। बात शादी तक पहुंच गई। लेकिन जॉन अब्राहम ने साल 2014 में प्रिया पंचाल से शादी कर ली जो एनआरआई है। प्रिया पंचाल अमेरिका की एक एनालिस्ट और इन्वेस्टमेंट बैंकर है।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर का करीना कपूर से अफेयर रहा। लेकिन उनकी शादी गर्लफ्रेंड मीरा राजपूत से हुई। मीरा राजपूत का बॉलीवुड में कोई भी बैकग्राउंड नहीं है।

शाहरुख खान

शाहरुख खान की शादी गौरी से हुई। उन्होंने पहली ही नजर में गौरी को देखा और शादी करने का फैसला लिया। गौरी वर्तमान में इंटीरियर का बिजनेस संभाल रही है। उनका भी कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.