Loading...

क्रिस गेल बोले- दुनियाभर के गेंदबाजों को मुझसे लगता है डर, कैमरा हटते ही कहेंगे यही है वो, यही है वो

0 17

बुधवार के दिन वेस्टइंडीज टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने बताया कि उनसे दुनिया के सभी गेंदबाज डरते हैं। लेकिन इस बात को कैमरे के सामने कभी भी कबूल नहीं करेंगे। गेल ने बताया कि जब कैमरा हट जाएगा तो यह गेंदबाज कहेंगे यही है वह, यही है वह। बता दे कि इस बार गेल का यह पांचवां और अंतिम विश्वकप होगा और वह विश्व कप में खेलने वाले वेस्टइंडीज के सबसे अनुभवी खिलाड़ी होंगे। क्रिस गेल विश्व कप 2003, विश्व कप 2007, विश्व कप 2011 और विश्व कप 2015 में खेल चुके हैं। 1999 में उन्होंने पहला वनडे मैच खेला था।

ऑस्ट्रेलिया की एक वेबसाइट को क्रिस गेल ने बताया अब यह पहले जितना आसान नहीं है, जब मैं काफी चुस्त था। लेकिन गेंदबाज जानते हैं कि यूनिवर्स बॉस क्या कर सकता है। उनके दिमाग में यही होगा कि यह क्रिकेट का सबसे खतरनाक बल्लेबाज है।

क्रिस गेल से पूछा गया क्या विरोधी टीमें आप से डरती है तो क्रिस गेल ने कहा आप को नहीं पता। कैमरे के सामने वे कहेंगे नहीं ऐसा नहीं है। लेकिन कैमरा हटते ही वे कहेंगे हां हम उनसे डरते हैं।

क्रिस गेल ने बताया इसमें मुझे काफी मजा आ रहा है। तेज गेंदबाजों के सामने बल्लेबाजी करने में कुछ अलग ही मजा है। मुझे अच्छी बल्लेबाजी करने की प्रेरणा मिलती है और मैं ऐसी चुनौतियां को पसंद करता हूं।

Loading...

साल 2019 में क्रिस गेल ने इंग्लैंड के विरुद्ध खेली गई घरेलू सीरीज में 4 मैचों में 424 रन बनाए थे। इस सीरीज में क्रिस गेल ने 39 छक्के लगाए। 289 वनडे मैचों में क्रिस गेल 10151 रन बना चुके हैं।

आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा। उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए 13 मैचों में 490 रन बनाए थे। क्रिस गेल ने बताया मैं अभी भी उसी रंग में हूं। मेरे लिए आईपीएल बुरा नहीं रहा। खास बात यह है कि मैं क्रिकेट खेल रहा हूं और मेरे लिए खेलते रहना आवश्यक है। विश्व कप में वेस्टइंडीज का पहला मुकाबला 31 मई को पाकिस्तान से होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.