अमिताभ बच्चन ने इस ‛लावारिस’ एक्ट्रेस को बचाने के लिए दांव पर लगा दी थी अपनी जान, अब कर रही है ये काम

0 233

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म लावारिस आज ही के दिन 38 साल पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म की अभिनेत्री ने अमिताभ बच्चन के साथ लावारिस और आज का अर्जुन जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया था। अमिताभ बच्चन ने इस अभिनेत्री की मदद के लिए हर बार हाथ आगे बढ़ाया। वह उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहे। आज हम आपको इस पोस्ट में इसी हीरोइन के बारे में बताने जा रहे हैं कि वह आज कैसी दिखती है और कहां पर है।

Loading...

Loading...

उस अभिनेत्री का नाम प्रीति सप्रू है। प्रीति सप्रू पंजाब फिल्मों की काफी जानी-मानी अभिनेत्री है। बता दे कि प्रीति सप्रू जाने-माने अभिनेता डी के सप्रू की बेटी है जो 350 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी मां हेमवती सप्रू भी काफी जानी-मानी अभिनेत्री है। 13 साल की उम्र पर ही प्रीति सप्रू ने अपने करियर की शुरुआत की।

प्रीति सप्रू अमिताभ बच्चन के अलावा राजेश खन्ना और जितेंद्र जैसे अभिनेताओं के साथ फिल्मों में काम कर चुकी है। वह ना सिर्फ एक सफल अभिनेत्री है बल्कि एक अच्छी डायरेक्टर भी हैं। उन्होंने कुर्बानी जट दी जैसी फिल्मों को डायरेक्ट भी किया। उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों की स्टोरी भी लिखी।

प्रीति सप्रू कुछ समय बाद बॉलीवुड से गायब हो गई। लेकिन आज वह काफी जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उनकी अदाओं पर हर कोई फिदा है। भले ही उनका लुक पूरी तरह से चेंज हो गया हो। लेकिन उनके हुनर और काम पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ा।

प्रीति सप्रू समाज के हित में होने वाले कार्यों से भी जुड़ी हुई हैं। वह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी प्रभावित है। इसी कारण प्रीति सप्रू भारतीय जनता पार्टी की कई रैलियों में नजर आ चुकी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.