Loading...

अक्षय कुमार बस देखते ही रह गए, सास डिंपल कपाड़िया को मिल गया हॉलीवुड का टिकट

0 19

बॉलीवुड में काम करना हर भारतीय कलाकार का काम है। वे सिर्फ बॉलीवुड में काम करके भाषाओं की सीमा को नहीं तोड़ते बल्कि विश्व भर में भारतीय सिनेमा का परचम लहराते हैं। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण जैसे कई कलाकार हॉलीवुड में सफलता हासिल कर चुके हैं। अब इस लिस्ट में अक्षय कुमार की सास डिंपल कपाड़िया का नाम भी जुड़ने वाला है।

क्रिस्टोफर नोलन की लास्ट फिल्म ‘डनकर्क’ सुपरहिट साबित हुई। इसकी पूरे संसार में चर्चा हुई। क्रिस्टोफर नोलन की अगली फिल्म ‘टेनेट’ में डिंपल कपाड़िया काम करेंगी। खबरों के मुताबिक जॉन डेविड वाशिंगटन, रॉबर्ट पैटिनसन और एलिजाबेथ डेबिकी के नाम पर पहले ही मोहर लगा दी गई है। यह फिल्म जासूसी की दुनिया पर आधारित होगी जो एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर होगी।

बता दे कि डिंपल कपाड़िया ने फिल्म बॉबी से अपने करियर की शुरुआत की थी। डिंपल कपाड़िया को उस वक्त सबसे बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता था। उन्होंने पहली फिल्म में ऋषि कपूर के साथ काम किया। डिंपल कपाड़िया और सनी देओल की जोड़ी काफी पसंद की गई। डिंपल कपाड़िया ने कई शानदार फिल्में दी।

Loading...

1993 में उनकी फिल्म रुदाली रिलीज हुई। इसके लिए डिंपल कपाड़िया को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला। उसके अलावा सागर और बॉबी फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवार्ड दिया गया। साल 2015 में डिंपल कपाड़िया वेलकम बैक में आखिरी बार नजर आई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.