लोकसभा चुनाव में इस बंगाली हसीना की किस्मत भी लगी है दांव पर, बॉयफ्रेंड को लेकर विवादों में रहा नाम

0 9

30 मई को यानी कि कल लोकसभा चुनाव के नतीजे आएंगे। हर राजनीतिक पार्टी की धड़कन बहुत तेज हो गई हैं। बता दें कि कई सारे फिल्मी सितारों की किस्मत पर दांव लगा हुआ है। उन्हीं में से एक एक्ट्रेस नुसरत जहां भी हैं। बता दें कि नुसरत जहां बंगाली सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और वह पश्चिम बंगाल से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं।

Loading...

Loading...

उनको पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बसीरहाट लोकसभा सीट से टिकट दिया। वह तृणमूल कांग्रेस की प्रत्याशी हैं। साल 2010 में उन्होंने ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता और फिर मॉडलिंग स्टार्ट कर दी।

उनकी पहली बंगाली फिल्म ‘शोतरू’ थी। बता दे कि नुसरत जहां 29 साल की हो गई है और वे अब तक ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’, ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बंगाल के लोग लोकसभा चुनावों के नतीजे आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

5 फरवरी साल 2012 में चलती कार में एक महिला से गैंगरेप किया गया। इस मामले में कादर खान, सुमित बजाज, मोहम्मद अली, रुमन खान और नासीर अली का नाम आया था। साल 2016 में आरोपी कादर खान को ग्रेटर नोएडा से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इस वजह से नुसरत जहां सुर्खियों में आ गई। कुछ खबरों में बताया गया कि गैंगरेप होने के बावजूद भी नुसरत जहां कादर खान के साथ कांटेक्ट में थी। लेकिन कादर खान ने इस बात से इनकार कर दिया कि मैं उनके साथ किसी भी तरह के संपर्क में नहीं था। जब नुसरत जहां के ब्वॉयफ्रेंड कादर खान का मामले में नाम सामने आया तो तृणमूल कांग्रेस के विरोधियों को नुसरत जहां पर हमला करने का बेहतरीन मौका मिल गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.