Loading...

यहां पर बाइक से भी सस्ती कीमत पर मिल रही है कारें, 80 हजार में अपने घर ले जाएं मारुति ऑल्टो

0 22

आजकल एक नई कार खरीदना बेहद आसान हो गया है। अक्सर देखने में आता है कि लोग नई कार लेने के बाद कुछ ऐसी गलतियां कर जाते हैं जिसकी वजह से नई को भारी नुकसान पहुंचता है। और जल्द ही कार सर्विस सेंटर के चक्कर काटने लगती है। दोस्तों यहां हम आपको कुछ ऐसे बेसिक टिप्स बता रहे हैं जिनको अपनाकर आप अपनी कार को हमेशा सही रख पायेंगे। चलिए जानते हैं।

दरअसल सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए आप या तो किसी जानकर से कार खरीदें या फिर मारुति ट्रू वैल्यू, महिंद्रा फर्स्ट चॉइस, Droom, जैसे कई अच्छे ब्रांड्स है जो सेकंडहैंड कार्स में डील करते हैं। मालूम हो कि यहां पर आपको हर बजट में एक अच्छी सर्टिफाइड कार तो मिलती ही है साथ ही नई कार की तरफ फ्री सर्विस का भी फायदा आपको मिलता है।

बता दें कि बाहर लोकल डीलर्स से सेकंड हैंड कार खरीदने से हमेशा बचाना चाइये। ऐसा इसलिए क्योकिं ज्यादातर मामलों में ग्राहकों को गलत कार को सही बताकर बेच दिया जाता है जिसकी वजह से बाद में नुकसान उठाना पड़ता है।

Loading...

ऑल्टो STD
मॉडल: 2004
कितना चली है: 89, 450 किलोमीटर
कीमत: 80,000 रुपये

ऑल्टो LX
मॉडल: 2011
कितना चली है: 1,06,912 किलोमीटर
कीमत: 1.40 लाख रुपये

वैगन-आर
मॉडल: 2008
कितना चली है: 1.29 लाख किलोमीटर
कीमत: 1.49 लाख रुपये


स्विफ्ट LXi (पेट्रोल)
मॉडल: 2006
कितना चली है: 41,154 किलोमीटर
कीमत: 1.70 लाख रुपये

सेलेरिओ VXI
मॉडल: 2014
कितना चली है: 54,764 किलोमीटर
कीमत: 1.70 लाख रुपये

आपको बता दें कि मारुति ट्रू-वैल्यू पर आप जो भी कार खरीदेंगे तो आपको कार पर 1 साल की वारंटी और 3 सर्विस फ्री मिलेंगी। इसके अलावा ट्रू-वैल्यू पर हर गाड़ी सर्टिफाइड होती हैं। सरल पेपर्स, हर कार की जांची परखी हिस्ट्री भी आपको मिलती है।

इसका मतलब यह है कि ट्रू-वैल्यू से कार खरीदने पर आपको वैसा ही एहसास होगा जैसे आप एक नई कार खरीदते हैं। बता दें कि मारुति सुजुकी के ट्रू-वैल्यू शो-रूम में फिलहाल 400 से ज्यादा सर्टिफाइड सेकंडहैंड कारें खड़ी हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा महिंद्रा फर्स्ट चॉइस के पास भी आपको कई अच्छे मॉडल्स मिल जायेंगे।

Note: यहां आपको एक महत्वपूर्ण बात बता दें कि सेकंड कारों के बारे में दी गई जानकारी और कीमत मारुति ट्रू वैल्यू के आधार पर है। बता दें कि कार की कीमत मॉडल, तारीख और समय के हिसाब से बदल सकती हैं। ज्यादा जानकारी के लिए डीलरशिप से समय करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.