अभिनेता धर्मेंद्र ने इस परिवार की हज पर जाने के लिए की थी मदद, ट्वीट कर बताया पूरा किस्सा

0 31

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर पुरानी यादें ताजा करते रहते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक ऐसा किस्सा बताया जिसे जानने के बाद हर किसी की नजरों में उनकी इज्जत काफी ज्यादा बढ़ गई है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि फिल्मों में आने से पहले में पंजाब के मालेरकोटला में काम करता था। मोहम्मदीन और उनकी पत्नी फातिमा मेरे बहुत करीब थी। यह दोनों हज पर जाना चाहते थे। फिल्मों में आने के बाद मैं इस काबिल हो गया कि इन दोनों को हज यात्रा पर भेज सकूं। मैं भगवान को इस बात के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे यह मौका दिया।

Loading...

Loading...

ट्वीट को पढ़ने के बाद उनके फैंस काफी दीवाने हो गए। अंबर बाजपयी नामक एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एक साफ दिल वाला व्यक्ति ही दूसरे के सपनों को पूरा करने की सोचता है। अपने लिए तो हर कोई करता है। लेकिन दूसरे के लिए करना बहुत बड़ी बात होती है। आप जैसे कुछ ही लोग ऐसे हैं जो धरती पर मौजूद है।

शरून जयवंत ने बताया कि खुदा के बंदे ऐसे ही काम करते हैं। भगवान से आपको खूब प्यार और खुशियां मिले। धर्मेंद्र का व्यक्तित्व काफी अच्छा है। यदि कोई उनसे मिलता है तो उनका फैन हो जाता है। वह काफी नर्म और चंचल स्वभाव के हैं।

साल 2018 में धर्मेंद्र फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में काफी दिनों बाद दिखाई दिए। सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र तीनों ही एक साथ इस फिल्म में नजर आए। बता दें कि इस बार धर्मेंद्र, पत्नी हेमा मालिनी और बेटा सनी देओल तीनों ही चुनावी मैदान में उतरे। सनी देओल गुरदासपुर की लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी हैं। जबकि हेमा मालिनी मथुरा से चुनाव लड़ी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.