ये है बॉलीवुड की वो 4 फिल्में जिनकी नहीं थी हिट होने की उम्मीद, लेकिन कर गईं 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई

0 177

पिछला साल बॉलीवुड के लिए कुछ ज्यादा खास नहीं रहा क्योंकि शाहरुख, सलमान और आमिर खान जैसे सितारों की फिल्में फ्लॉप रही। जबकि कम बजट की फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका बजट कम होने के बावजूद भी कमाई अच्छी रही और यह फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई।

Loading...

Loading...

सोनू के टीटू की स्वीटी

इस फिल्म के निर्देशक लव रंजन थे। उन्होंने फिल्म प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा 2 का निर्देशन भी किया। बता दें कि सोनू के टीटू की स्वीटी का बजट मात्र 30 करोड़ था। लेकिन फिल्म का कारोबार भारत में 108.95 करोड़ रुपये रहा। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड में 148.51 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

राजी

विक्की कौशल की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने धमाल मचाया। उससे पहले उनकी फिल्म राजी रिलीज हुई। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थी। 11 मई 2018 को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी।30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने भारत में 123 करोड और दुनिया भर में 193 करोड रुपए का कलेक्शन किया।

स्त्री

यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थे। 24 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 129 करोड रुपए का कारोबार किया।

बधाई हो

आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो 18 अक्टूबर 2018 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। यह फिल्म 29 करोड रुपए के बजट में बनी थी जिसने 137 करोड रुपए का कारोबार किया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.