Loading...

जसप्रीत बुमराह से यॉर्कर गेंदबाजी सीखना चाहता है ये गेंदबाज, टीम के साथ जाएगा इंग्लैंड

0 8

विश्व कप 2019 के लिए नवदीप सैनी भारतीय टीम के साथ बतौर नेट प्रैक्टिस बॉलर के रूप में इंग्लैंड जाएंगे। नवदीप सैनी का मानना है कि मैं जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी से गेंदबाजी कराने की कला सीख लूंगा। मैं टीम इंडिया के साथ रहने का पूरा फायदा उठाऊंगा।

आईपीएल में नवदीप सैनी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से खेलते हैं। उनके अलावा आवेश, खान दीपक चाहर और अंकित राजपूत भी प्रैक्टिस बॉलर के रूप में भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड जाएंगे।

नवदीप सैनी ने कहा कि मैं जसप्रीत बुमराह से यॉर्कर गेंदबाजी सीखना चाहता हूं। पीटीआई से हुई बातचीत में नवदीप सैनी ने बताया कि हम दोनों के बीच आईपीएल में थोड़ी सी बात हुई क्योंकि सभी खिलाड़ी अपनी फ्रेंचाइजी टीमों के साथ बिजी थे। भुवनेश्वर की स्विंग, जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर और शमी भाई की पिच कराने के बाद सीम लाजवाब है। मैं उम्मीद करता हूं कि इन महान खिलाड़ियों से गेंदबाजी के गुर सीखूंगा।

आईपीएल 2019 में नवदीप सैनी ने 13 मैचों में 11 विकेट चटकाए। नवदीप सैनी ने लगातार 145 से 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद की, जिससे हर कोई प्रभावित हुआ।

Loading...

नवदीप सैनी ने बताया कि विराट कोहली के नेतृत्व में खेल कर बहुत अच्छा लगा। वह खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि कभी भी प्रेशर नहीं लेना है और अपना 110% योगदान देना है। यह मेरी आदत बन चुकी है।

26 साल के नवदीप सैनी हरियाणा के करनाल के रहने वाले हैं। उनको स्टैंडबाई के तौर पर टीम में जगह मिली है। आकाश चोपड़ा, हरभजन सिंह, गौतम गंभीर जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने नवदीप सैनी को भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड ले जाने की मांग की थी। इतना ही नहीं आकाश चोपड़ा तो यह भी कह चुके हैं कि वह वर्ल्ड कप के दौरान डेब्यू कर सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.