Loading...

केवल 999 रुपए में अपने घर ले जाएं हौंडा टू-व्हीलर, ये बैंक करेगा आपकी मदद

0 18

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया लिमिटेड ने देशभर में अपने वाहनों के लिए फाइनेंशियल सॉल्युशन मुहैया कराने के लिए IDFC फर्स्ट बैंक से हाथ मिलाया है. जी हां, दरअसल दोनों भागीदारों ने इस बारे में सहमति ज्ञापन (MoU) पर दस्तखत किए हैं.

आपको बता दें कि इसके तहत वाहन की लागत का 100 % तक कर्ज उपलब्ध कराया जाएगा. खास बात यह है कि अब इसके तहत कोई प्रोसेसिंग शुल्क नहीं लिया जाएगा और सिर्फ 999 रुपये का डाउनपेमेंट करना होगा. साथ ही 48 महीने की विस्तारित लोन अवधि की सुविधा भी दी जाएगी.

व्हीकल लोन में होगी बढ़ोत्तरी

दरअसल होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि स्वामित्व की लागत बढ़ने, बीमा के बाद प्रीमियम में वृद्धि, नए ब्रेक नियमनों के बाद ज्यादा से ज्यादा ग्राहक टू-व्हीलर लिए कर्ज ले रहे हैं.

Loading...

उन्होंने आगे कहा कि हमारा मानना है कि आने वाले वर्षों में ग्राहक वाहन के लिए कर्ज लेने की ओर अधिक आर्किषत होंगे. IDFC फर्स्ट बैंक के साथ हमारी भागीदारी हमारे ग्राहकों के लिए काफी फायदे की स्थिति होगी.

आपको बता दें कि आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के रिटेल संपत्ति प्रमुख प्रदीप नटराजन ने इस संबंध में कहा कि इस गठजोड़ के जरिए बैंक देशभर में अधिक से अधिक ग्राहकों को वित्तीय सॉल्युशंस की पेशकश कर सकेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.