Loading...

इस पूर्व क्रिकेटर ने हवाई शॉट्स पर उठाए थे सवाल, रोहित शर्मा ने 312 छक्के लगाकर बोलती कर दी बंद

0 13

भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा आज के दौर में विश्व के सबसे बेहतरीन ओपनर बल्लेबाज हैं। उनकी जैसी बल्लेबाजी शायद ही कोई बल्लेबाज करता होगा। बता दें कि वह वनडे क्रिकेट में 3 दोहरे शतक लगा चुके हैं और यह इसका सबसे बड़ा सबूत है। लेकिन एक समय ऐसा था जब उनकी बल्लेबाजी करने की स्टाइल पर सवाल उठाए जाते थे।

Loading...

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने साल 2012 में रोहित शर्मा के हवाई शॉट्स को लेकर सवाल किए थे। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया था कि यदि मैं भारतीय टीम का कोच होता तो रोहित शर्मा को किताब पर यह 100 बार लिखने को कहता कि मैं हवा में शॉट नहीं खेलूंगा।

Loading...

संजय मांजरेकर के ट्वीट के बावजूद भी रोहित शर्मा ने अपनी बैटिंग स्टाइल नहीं बदला। वह निरंतर हवा में शॉट खेलते रहे और फिर संजय मांजरेकर को उनके ट्वीट का जवाब भी दिया।

बता दें कि संजय मांजरेकर के ट्वीट के बाद से रोहित शर्मा अब तक 312 छक्के लगा चुके हैं। साल 2012 के बाद से रोहित शर्मा से ज्यादा छक्के कोई भी खिलाड़ी नहीं लगा पाया है। इस मामले में गेल दूसरे नंबर पर है जिन्होंने 239 छक्के लगाए हैं।

रोहित शर्मा आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं। वह आज भी हवा में शॉट खेलते हैं और लंबे-लंबे छक्के लगाते हैं। सभी को उम्मीद है कि इस बार वे शर्मा विश्व कप में रनों का अंबार लगाएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.