Loading...

इस खिलाड़ी ने कहा- धोनी में अब भी बाकी है बहुत दम, मिलनी चाहिए तूफानी बल्लेबाजी करने की खुली छूट

0 8

विश्व कप शुरू होने से ठीक पहले भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह ने धोनी को लेकर भारतीय टीम को बड़ा सुझाव दिया है।

Loading...

हरभजन सिंह ने बताया कि धोनी में अभी भी लंबे-लंबे शॉट मारने की कला है। इसी कारण टीम प्रबंधन को विश्व कप के वक्त उन्हें शुरू से ही आक्रमण करने के लिए उतारना चाहिए।

Loading...

आईपीएल में देखा गया कि आक्रमक बल्लेबाजी करने से पहले उन्होंने क्रीज पर कुछ समय बिताया। लेकिन हरभजन सिंह का कहना है कि धोनी विश्व कप में शुरुआत से ही आक्रमक रहे।

हरभजन ने बताया कि मैं ऐसा मानता हूं कि धोनी यदि शुरुआत में ही हिट करते हैं तो वह अंत तक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन किया तो कई बड़ी पारियां खेली।

मेरा मानना है कि टीम प्रबंधन को हार्दिक पांड्या और धोनी को खुली छूट देनी चाहिए। उन्हें मन मुताबिक बल्लेबाजी करने की अनुमति मिलनी चाहिए।

हरभजन के मुताबिक शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली और लोकेश राहुल अच्छी पारियां खेल सकते हैं। इसीलिए धोनी पर बड़े शॉट लगाने की पाबंदी नहीं होनी चाहिए। हरभजन से पूछा गया कि मध्य ओवरों में जब मिशेल सैंटनर या नाथन लायन जैसे स्पिनर्स गेंदबाजी कराते हैं तो हरभजन ने कहा मैं यही कहना चाहता हूं।

धोनी किसी भी स्पिनर की दूसरी गेंद पर छक्का लगा देते हैं। धोनी को ऐसा करना चाहिए क्योंकि वह ऐसा कर सकते हैं। मैंने नेट प्रैक्टिस के दौरान देखा कि उनके शॉर्ट में बहुत जान है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.